Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: 'कच्चा बादाम' गाकर ट्रोल हुईं Ranu Mondal, लोग बोले चुप करो

लोगों के कमेंट देखकर लग रहा है कि वह रानू की आवाज सुनकर सिर पीट रहे हों. उन्होंने सोचा होगा कि लोग पसंद करेंगे लेकिन लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

VIDEO: 'कच्चा बादाम' गाकर ट्रोल हुईं Ranu Mondal, लोग बोले चुप करो

Ranu mondal kacha badam video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर हॉट ट्रेंड बन चुका 'कच्चा बादाम' (Kacha Badam) हर तरफ छाया हुआ है. यह गाना ट्रेंड में है और हर कोई इस पर डांस कर रहा है. इस बीच सोशल मीडिया सेंसेशन रह चुकीं रानू मंडल ने भी इस गाने पर हाथ आजमाया. रानू ने यह गाना गाया और इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर की लेकिन लोग रानू की आवाज बर्दाश्त नहीं कर पाए और उनसे चुप रहने की अपील की.

लोगों के कमेंट देखकर ऐसा लग रहा है कि वह रानू की आवाज सुनकर सिर पीट रहे हों. उन्होंने सोचा होगा कि लोग पसंद करेंगे लेकिन लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. वीडियो इंटरनेट पर आते ही लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, ओम शांति बादाम. दूसरे ने लिखा, क्या है ये? किसी ने कमेंट किया कच्चा बादाम नहीं कच्चा बदनाम है ये. एक और यूजर ने लिखा, बार-बार गलती नहीं होगी हिमेश रेशमिया से. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि आप रहने दीजिए...आपसे नहीं हो पाएगा.

इसके अलावा यूजर्स ने Ranu Mondal के वीडियो पर लाफिंग इमोजी शेयर की हैं. इस वीडियो को अभी तक 56 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं लेकिन ज्यादातर लोग रानू को ट्रोल ही कर रहे हैं. इससे पहले रानू ने सहदेव दिरदों का गाने 'बचपन का प्यार' गाया था. उस समय भी उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था. 

 

बता दें कि कुछ साल पहले रेलवे स्टेशन पर 'एक प्यार का नगमा है' गाना गाते हुए रानू मंडल की एक वीडियो वायरल हुई थी. लोगों ने रानू की आवाज को बहुत पसंद किया. इसके बाद उन्हें एक रिएलिटी सिंगिंग शो में भी बुलाया गया जहां पर सिंगर और कंपोजर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का ऑफर दिया. इसके बाद रानू मंडल ने हिमेश के साथ मिलकर 'तेरी मेरी कहानी' गाने को आवाज दी थी जो काफी पॉपुलर हुआ.

ये भी पढ़ें:

1- कभी पूरा नहीं हो सका Lata Mangeshkar का यह सपना, मुंह बोले बेटे ने बताई यह बात

2- ना यह अनुज कपाड़िया हैं ना वनराज शाह तो फिर किसके साथ हैं Anupama ?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement