Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

83 के ट्रेलर में दिखे थे सचिन तेंदुलकर, आपने नोटिस किया क्या?

जरा दिमाग दौड़ाइए 83 के ट्रेलर को दोबारा देख लीजिए क्या पता इस बार आप Sachin Tendulkar को देख पाएं.

83 के ट्रेलर में दिखे थे सचिन तेंदुलकर, आपने नोटिस किया क्या?

24 दिसंबर को रिलीज होगी 83

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Ranveer Singh की फिल्म 83 का ट्रेलर इस वक्त यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. आपने भी देखा होगा लेकिन क्या आपने इस ट्रेलर में सचिन तेंदुलकर को देखा? जरा दिमाग दौड़ाइए दोबारा देख लीजिए क्या पता इस बार आप उन्हें देख पाएं. अगर दोबारा देखने पर भी समझ नहीं आया तो कोई बात नहीं हम बता देते हैं.

इस ट्रेलर में ठीक 3 मिनट पर एक सीन आता है जिसमें देशवासी वर्ल्ड कप की जीत का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं. इस सीन में एक छोटा बच्चा दिखाया गया है जो अपने भाई या दोस्त के कंधे पर बैठकर चिल्ला रहा है. यही बच्चा सचिन तेंदुलकर है. अब आप सोच रहे होंगे ये बात हम कैसे कह सकते हैं.

Sachin tendulkar in 83 trailer

दरअसल ट्रेलर रिलीज होने के बाद से यह सीन चर्चा में था. एक यूजर ने इस सीन का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए पूछा, 'सचिन?'. इसके जवाब में राजी, मसान, गली बॉय जैसी फिल्में एडिट कर चुके नितिन बैद ने लिखा, 'हां'. केवल नितिन ही नहीं खुद सचिन तेंदुलकर ने भी ट्रेलर रिलीज होने के बाद एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि उन्होंने किस तरह वह मैच इंजॉय किया था और एक-एक विकेट पर जश्न मनाया था. सचिन ने लिखा, वह दिन जिसने भारतीय क्रिकेट का इतिहास बदलकर रख दिया. मैं वो खुशी और जश्न हमेशा याद रखूंगा जो हमने एक-एक विकेट गिरने पर मनाया था.

नितिन बैद के जवाब के अलावा फिलहाल किसी और ने इस पर कुछ नहीं कहा है लेकिन सोशल मीडिया ने भी इस दस साल के बच्चे को सचिन घोषित कर दिया है. वैसे बच्चे का लुक ही ऐसा है कि कोई आंख बंद करके भी इसे सचिन ही बताएगा.

24 दिसंबर को रिलीज होने जा रही '83' को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं. इसमें रणवीर सिंह के अलावा पंकज त्रिपाठी, हैरी संधू, ऐमी विर्क, ताहिर राज भसीन, और जतिन सरना लीड रोल में हैं. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement