Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mika Singh ने अपने स्वयंवर के लिए मांगे 50 करोड़ रुपये, जानें- कहां देख पाएंगे ग्रैंड ईवेंट?

Mika Singh टीवी पर स्वयंवर करने वाले हैं और इससे जुड़ी डिटेल्स सामने आई है.

Mika Singh ने अपने स्वयंवर के लिए मांगे 50 करोड़ रुपये, जानें- कहां देख पाएंगे ग्रैंड ईवेंट?

Mika Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जाने-माने सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) अब संगीत की दुनिया के अलावा रिएलिटी शो का हिस्सा भी बनने वाले हैं. ये सिंगिंग से जुड़ा कोई शो नहीं बल्कि शादी वाला रिएलिटी शो है. यानी मिका सिंह टीवी पर स्वयंवर (Swayamwar) करते नजर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो नेशनल टेलीविजन पर अपनी जीवन संगिनी तलाशने के लिए करोड़ों रुपए फीस के तौर पर लेने वाले हैं. हाल ही में मीका सिंह के इस अपकमिंग शो को लेकर कुछ डिटेल्स सामने आई हैं. इस शो पर ग्रैंड अंदाज में उनकी सगाई की रस्में भी दिखाई जा सकती हैं.

दुल्हन तलाशने की फीस

मीका सिंह 44 साल के हैं और भले ही उनका नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है लेकिन वो आज भी सिंगल हैं. मीका के फैंस उनकी शादी देखने के लिए बेकरार हैं. अब फैंस की ये इच्छा टीवी शो के जरिए पूरी होने वाली है. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो इस शो में अपनी दुल्हन तलाशने के लिए मीका सिंह ने मेक्स से 50 करोड़ रुपए मांगे हैं. हालांकि, मीका की ये डिमांड एक्सेप्ट की गई है या नहीं इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें- अर्जुन कपूर की बहन Anshula ने शेयर की वेट-लॉस जर्नी, नई Photo में फ्लॉन्ट किए स्ट्रेच मार्क्स

ये भी पढ़ें- जब 'मोटे' थे Tiger Shroff... पुराना वीडियो देखकर चौंके फैंस, एक्टर बोले- वो संघर्षों से भरे दिन थे

ये सेलेब्स भी ले चुके हैं हिस्सा

बता दें कि मीका सिंह से पहले नेशनल टीवी चैनल पर राखी सावंत, शहनाज गिल, मल्लिका शेरावत और राहुल महाजन जैसे सेलेब्रिटीज के स्वयंवर को दर्शक टीवी पर देख चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि मीका सिंह के स्वयंवर में राखी सावंत भी इस भाग ले सकती हैं. बता दें कि अगर ये खबरें सही हैं तो मिका सिंह का स्वयंवर फैंस कलर्स चैनल पर देख सकेंगे. इससे पहले शहनाज गिल का स्वयंवर भी इसी चैनल पर प्रसारित किया गया था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement