Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bade Acche Lagte Hain 2 में आया नया ट्विस्ट, प्रिया देने वाली है गुड न्यूज!

सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' में जल्द ही नया ट्विस्ट आने वाला है. शो की गिरती TRP को संभालने कि लिए मेकर्स शो के साथ कई तरह के एक्सपेरिमेंट कर रहा है.

Bade Acche Lagte Hain 2 में आया नया ट्विस्ट, प्रिया देने वाली है गुड न्यूज!

राम और प्रिया जल्द बनेंगे पेरेंट्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी सीरियल्स की दुनिया में मेकर्स आए दिन कोई ना कोई एक्सपेरिमेंट जरूर करते रहते हैं. उन्हें सीरियल की टीआरपी को बढ़ाने के लिए काफी ट्विस्ट और टर्न लाने पढ़ते हैं. इसी कड़ी में नाम आता है एक ऐसे सीरियल का जिसकी नइया डूबने से बच गई. हम बात कर रहे हैं सोनी टीवी के सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' की. 

सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं इस समय दिलचस्प ड्रामा पेश कर दर्शको को अपनी ओर खींचता दिख रहा है. इस शो में इस समय लीड एक्टर के बीच रोमांटिक ट्रैक को दिखाया जा रहा. इस शो में प्रिया और राम एक दूसरे के नजदीक आते जा रहे हैं. दोनों की केमेस्ट्री देख फैंस दीवाने हो गए हैं. साथ ही शो में देखा जा सकता है कि प्रिया मां बनने वाली हैं. इस खबर को सुनकर राम की खुशी का ठिकाना नहीं है. 

BALH2 के फैंस को ये ट्रैक काफी पसंद आ रहा है. शो में जल्द ही राम प्रिया इस बात का ऐलान करने वाले हैं कि वो माता पिता बनने वाले हैं. इसके साथ ही राम अपनी पूरी प्रॉपर्टी प्रिया के नाम करने वाला है.  प्रिया की प्रेग्नेंसी की खबर नंदिनी के होश उड़ाने वाली है. प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने के बाद नंदिनी प्रिया को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगी. 

आने वाले ट्रैक में ये दिखाया जाएगा कि राम के प्रिया के नाम अपनी प्रॉपर्टी करते ही कैसे नंदिनी के पैरों तरह जमीन खिसक जाती है.

सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' में प्रिया और राम की कहानी काफी उतार-चढ़ाव से गुजर रही है. राम और प्रिया के बीच प्यार बढ़ रहा है. ऐसे में प्रिया के प्रेगनेंट होने से लोग इस शो में जुड़ने लगेंगे. 

ये भी पढ़ें: Anupamaa को बर्बाद करना बंद करो... लेटेस्ट एपिसोड देखकर मेकर्स पर भड़के फैंस, जानिए क्या है मामला?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement