Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush के सॉन्ग Jai Shri Ram ने मचाया धमाल, रिलीज के 24 घंटों में बना डाला ये रिकॉर्ड

Adipurush का सॉन्ग Jai Shri Ram रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा. 24 घंटे में ही इस ट्रैक ने रिकॉर्ड बना लिया है.

Adipurush के सॉन्ग Jai Shri Ram ने मचाया धमाल, रिलीज के 24 घंटों में बना डाला ये रिकॉर्ड

Jai Shri Ram from the film Adipurush 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म का पहला गाना जय श्री राम (Jai Shri Ram Song) शनिवार को रिलीज हुआ. फेमस म्यूजिक कंपोजर अजय और अतुल (Ajay-Atul) ने इस सॉन्ग को एक लाइव ऑर्केस्ट्रा के साथ रिलीज किया. इस गाने के बोल और म्यूजिक ने लोगों का दिल जीत लिया. आलम ये है कि सोशल मीडिया पर बस इसी की चर्चा है. इसी बीच इस गाने ने रिकॉर्ड कायम कर लिया है. इस गाने का वीडियो यूट्यूब (Trending YouTube) पर पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बन गया है.

खबरों की मानें तो आदिपुरुष का गाना जय श्री राम काफी सुर्खियां बटोर रहे है. इस गाने का वीडियो यूट्यूब पर पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बन गया है. Kworb के जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, आदिपुरुष को 26,291,237 व्यूज और 484,186 लाइक्स मिले. इस गाने ने अक्षय कुमार के सॉन्ग 'क्या लोगे तुम' को पछाड़ दिया है.

ऐसे में अब प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष की रिलीज को लेकर काफी चर्चा हो रही है. फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर के बाद अब इसका पहला गाना भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने को हिंदी में ही नहीं तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया गया है. मनोज मुंतशिर ने गाने के बोल लिखे हैं और इसमें रोंगटे खेड़े कर देने वाला म्यूजिक हिट जोड़ी अजय-अतुल ने दिया है.

ये भी पढ़ें: Jai Shree Ram Song: रोंगटे खड़े कर देगा Adipurush का ये सॉन्ग, Prabhas को देख फैंस हुए एक्साइटेड

ओम राउत के डायरेक्शन में बनी फिल्म आदिपुरुष संस्कृत महाकाव्य रामायण पर आधारित है. ये फिल्म 16 जून को रिलीज होने वाली है. हालांकि ये अब तक रिलीज हो जाती पर खराब सीजीआई और वीएफएक्स के कारण मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया था ताकि इसमें सुधार किया जा सके. 

फिल्म के पोस्टर्स से लेकर ट्रेलर की भी काफी चर्चा रही. खास बात ये है कि इसका ट्रेलर भी पहले 24 घंटों में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी ट्रेलर बन गया था. फिलहाल फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Adipurush के VFX को लेकर डायरेक्टर Om Raut ने खोले कई राज, बोले 'Avatar जैसी तकनीक का किया इस्तेमाल'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement