Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Telugu एक्टर Naresh Babu ने 60 साल की उम्र में चौथी बार रचाई शादी, कपल के Kiss वाले Video पर मचा था बवाल

Mahesh Babu के सौतेले भाई Naresh Babu अपनी चौथी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है.

Latest News
Telugu एक्टर Naresh Babu ने 60 साल की उम्र में चौथी बार रचाई शादी, कपल के Kiss वाले Video पर मचा था बवाल

Naresh Babu Pavithra Lokesh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ फिल्मों के शानदार एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) के सौतेले भाई विजय कृष्ण नरेश (Telugu Actor Vijay Krishna Naresh) बीते दिनों अपनी चौथी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. नए साल के मौके पर उन्होंने रोमांटिक अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड और साउथ एक्ट्रेस पवित्रा (Pavitra Lokesh) के साथ जल्द ही शादी करने का ऐलान किया था. आखिरकार उन्होंने पवित्रा (Naresh Babu fourth marriage) से शादी कर ली है जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में उन्होंने शादी की है. 

नरेश बाबू ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हमारी इस नई यात्रा में जीवन भर शांति और आनंद के लिए आपका आशीर्वाद चाहता हूं.' वीडियो में कपल को मंडप में बैठे पुजारी के साथ श्लोक सुनाते हुए दिखाया गया है. पवित्रा और नरेश को शादी की रस्में निभाते हुए दिखाया गया है. 

नरेश पहले भी तीन बार शादी कर चुके हैं. उनकी पहली शादी सीनियर डांस मास्टर श्रीनू की बेटी से हुई थी. कपल का एक बेटा है जिसका नाम नवीन विजयकृष्ण है. इसके बाद नरेश ने फेमस कवि और फिल्म गीतकार देवुलपल्ली कृष्ण शास्त्री की पोती रेखा सुप्रिया से शादी की. करीब 10 पहले अपनी दूसरी पत्नी से रिश्ता खत्म करने के बाद उन्होंने अपने से 20 साल छोटी राम्या रघुपति से शादी की जिससे उनका एक बेटा है. इसके बाद अब उन्होंने चौथी बार पवित्रा लोकेश से शादी की.

ये भी पढ़ें: Naresh Babu ने तीसरी पत्नी राम्या रघुपति पर लगाया जान से मारने की सुपारी देने का आरोप, Kiss वाले Video के बाद मचा बवाल

Kiss वाले Video ने मचाया था बवाल 

नए साल पर नरेश ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो पवित्रा लोकेश के साथ केक काटते और फिर लिप लॉक करते नजर आए. हालांकि इसे लेकर उनकी तीसरी पत्नी राम्या रघूपति का गुस्सा फूट था. नरेश बाबू कह चुके हैं कि उनकी तीसरी पत्नी उन्हें जान से मारने की धमकी दे चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: Naresh Babu-Pavitra Lokesh के Kiss वाले वीडियो पर फूटा तीसरी पत्नी का गुस्सा, बोलीं 'चौथी शादी नहीं करने दूंगी'

चौथी शादी को लेकर तीसरी पत्नी ने दी थी ये धमकी

नरेश बाबू के चौथी शादी के ऐलान के बाद राम्या ने उन्हें खुली धमकी दी थी. टाइम्स ऑफ इंडिया से हुई एक बातचीत के दौरान राम्या रघूपति ने कहा, 'वो इतना नीचा कैसे गिर सकते है? वो चौथी शादी कैसे कर सकते हैं. मैं उन्हें ये शादी नहीं करने दूंगी. हमारा अभी तक तलाक नहीं हुआ है. वो पहले ही तीन शादी कर चुके हैं, हमारा एक बच्चा भी है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement