Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anjali Arora पर भरी महफिल में नोट उड़ाने लगे लोग, वायरल हुआ Video, लोग बोले- तुम्हारा MMS...

Anjali Arora एक बार फिर अपने नए Video को लेकर सुर्खियों में हैं. इस वीडियो में लोग भरी महफिल में उनपर पैसे उड़ा रहे हैं. जानिए पूरा मामला.

Latest News
Anjali Arora पर भरी महफिल में नोट उड़ाने लगे लोग, वायरल हुआ Video, लोग बोले- तुम्हारा MMS...

Anjali Arora अंजलि अरोड़ा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'कच्चा बादाम' (Kacha Badam) फेम अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. कथित एमएमएस कांड (Anjali Arora MMS) की वजह से अंजलि पहले ही सुर्खियों में हैं, इसी बीच वो आज कल अपने नए गानों को लेकर भी लाइमलाइट में बनी हुई हैं. बैक टू बैक उनके दो गाने रिलीज हुए हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं हाल ही में, उनका गाना 'दिलजले' (Anjali Arora song Diljale) रिलीज हुआ है, जिसका बीटीएस वीडियो अंजलि ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में वो डांस करती दिख रही हैं, वहीं कुछ लोग उनपर भरी महफिल में नोट उड़ाते हुए नजर आए. 

अंजलि अरोड़ा का बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट उमर रियाज के साथ एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था. इसके बाद उनका एक और म्यूजिक वीडियो 'दिलजले' सामने आया है. इस गाने में अंजलि अरोड़ा एक नाचने वाली के किरदार में हैं. गाने में विशाल पांडे नजर आए, जो एक नशेड़ी की भूमिका में हैं. अंजलि ने दिलजले के सेट से एक BTS वीडियो शेयर किया है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है. 

अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो डांस करती दिख रह हैं. वीडियो उनके नए गाने दिलजले के सेट का है. एक्ट्रेस के डांस करते समय कुछ लोग उनपर पैसों की बरसात कर रहे हैं. अंजलि ने खुद बताया है कि ये उनका फेवरेट वीडियो है.

इस वीडियो पर लोगों के मिले-जुले कमेंट आ रहे हैं. कई लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया तो कुछ लोगों ने अंजलि के इस पोस्ट को 'खराब' या 'बकवास' बता डाला है.

ये भी पढ़ें: Anjali Arora: MMS कांड से पैसे लेकर रशियन आदमी संग नाइट पार्टी तक, जानिए एक्ट्रेस से जुड़े 7 शॉकिंग खुलासे

अंजलि अरोड़ा ने फेमस रियलिटी शो 'लॉक अप' में अपना जलवा बिखेरा था. इसके बाद से ही वो लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. बीते दिनों MMS कांड की वजह से खूब सुर्खियों में रही थीं. इसके बाद उनके कुछ गाने भी रिलीज हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें: Anjali Arora का ये हॉट वीडियो देखकर 'नहीं रहेगा काबू', MMS कांड के बाद फिर हुईं ट्रेंड

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement