Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Saumya Tandon की वजह से कर्जमुक्त हुआ Deepesh Bhan का परिवार, एक्टर की पत्नी ने वीडियो शेयर कर कहा- शुक्रिया

Bhabi Ji Ghar Par Hai में 'मलखान सिंह का किरदार निभाने वाले Deepesh Bhan की मौत से सभी सन्न रह गए थे. उनके निधन के बाद जहां एक तरफ उनकी पत्नी नेहा पर बेटे की जिम्मेदारी आ गई तो दूसरी तरफ उनके परिवार पर होम लोन का भी बोझ आ गया था. हालांकि अब एक्ट्रेस Saumya Tandon की पहल से लोन का बोझ उतर गया है.

Latest News
Saumya Tandon की वजह से कर्जमुक्त हुआ Deepesh Bhan का परिवार, एक्टर की पत्नी ने वीडियो शेयर कर कहा- शुक्रिया

Deepesh Bhan दीपेश भान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी का फेमस शो 'भाभी जी घर पर हैं' में 'मलखान' का रोल निभाने वाले एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) ने 41 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनकी अचानक हुई मौत से उनका परिवार, दोस्त और फैंस सदमे में है. दीपेश के जाने के बाद उनकी पत्नी पर बेटे और परिवार की जिम्मेदारी आ गई थी. यही नहीं उनपर होम लोन जैसे बड़े कर्ज का बोझ भी था. हालांकि शो में अनीता भाभी का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने एक वीडियो पोस्ट कर फैंस से आर्थिक मदद करने की अपील की थी. उनकी ये पहल काम आई और अब दीपेश की पत्नी कर्जमुक्त हो गई हैं. 

एक्ट्रेस सौम्या टंडन की मदद से आज दीपेश भान के परिवार ने महीनेभर के अंदर ही अपना होम लोन चुका दिया है. दीपेश के निधन के बाद वो सौम्या ही थीं जिन्होंने सोशल मीडिया के जरिए एक्टर के परिवार के लिए मदद की मांग की थी. इस दौरान उन्होंने लोगों से डोनेशन की अपील की थी. उन्होंने बताया था कि दीपेश भान के परिवार पर 50 लाख का कर्ज है. उनकी ये मुहिम रंग ले आई है जिसके बारे में खुद दीपेश भान की पत्नी ने एक वीडियो शेयर कर बताया है. 

दिपेश की पत्नी ने बताया कि अब उनपर कोई कर्ज नहीं है. नेहा ने कहा, 'दीपेश की मौत से मैं डिस्टर्ब थी. आर्थिक रूप से भी काफी परेशान थी. इस घर का लोन था मुझपर लेकिन कोई तरीका नहीं था उसे चुकाने का. आर्थिक रूप से मैं इतनी मजबूत नहीं हूं और लोन अमाउंट काफी बड़ा था. फिर मेरी लाइफ में सौम्या टंडन आईं, जिन्होंने चैरटी अकाउंट बनाकर हमारी मदद की. उनकी वजह से एक महीने के भीतर ही घर के लोन का बकाया अमाउंट दे दिया गया है.'

नेहा ने दीपेश के फैंस और उनकी मदद के लिए आगे आए लोगों का धन्यवाद किया. साथ ही उन्होंने सौम्या टंडन को भी शुक्रिया कहा है. नेहा के इस वीडियो पर सौम्या ने भी रिएक्ट किया है.

ये भी पढ़ें: Deepesh Bhan के नाम पर हो रहा बड़ा फर्जीवाड़ा, Video जारी कर भाबीजी के एक्टर्स ने किया खुलासा

इससे पहले शो के कोस्टार्स ने बताया था कि कुछ लोगों ने दीपेश के नाम पर फर्जी अकाउंट बना लिए हैं. मदद का सारा पैसा उन्हीं पर जा रहा है. एक्टर्स ने लोगों से इस फर्जीवाड़े से बचने की अपील की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement