Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Soundarya Sharma के साथ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं Gautam Vig, एक्टर बोले 'हम रोज बात करते हैं'

Gautam Vig ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान Soundarya Sharma को लेकर खुलकर बात की है. एक्टर का कहना है कि दोनों के बीच अब सब ठीक हो गया है.

Soundarya Sharma के साथ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं Gautam Vig, एक्टर बोले 'हम रोज बात करते हैं'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' में प्यार के फूल खिलना कोई नई बात नहीं है. इस शो ने ना जाने कितनी जोड़ियां बनाई हैं, वहीं इनमें से कई जोड़ी टूटी भी हैं. बात अगर बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) की करें तो इस बार भी घर में ऐसा ही कुछ देखने को मिला. एक ओर जहां कई रिश्ते बने तो कुछ टूटे भी. इनमें से एक रिश्ता था टीवी एक्टर गौतम विग (Gautam Vig) और एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) का. 

सीजन 16 की शुरुआत में गौतम और सौंदर्या अक्सर एक-दूसरे से फ्लर्ट करते नजर आ जाते थे. फिर धीरे-धीरे दोनों के बीच डेटिंग शुरू हुई. इस बीच दोनों के रिश्ते पर कई सवाल भी उठाए गए. बावजूद इसके दोनों ने ही एक-दूसरे के साथ रहने का फैसला किया. शो के दौरान गौतम और सौंदर्या को कई बार एक-दूसरे के क्लॉज होते हुए देखा गया था. फिर गौतम के शो से बाहर होने के बाद कई बातें खुलकर सामने आईं, जो उन्होंने सौंदर्या को लेकर कही थीं. इन बातों को सुनकर सौंदर्या का कहना था कि वह फिर कभी एक्टर से कोई बात नहीं करेंगी. हालांकि, अब सुनने में आ रहा है कि दोनों के बीच सब ठीक हो गया है.

यह भी पढ़ें- Soundarya Sharma के बॉयफ्रेंड हैं Sajid Khan? एक्ट्रेस ने बताई 'Babe वाले वीडियो' की सच्चाई

दरअसल, हाल ही में गौतम सिंह विग ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान सौंदर्या शर्मा के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है. गौतम ने कहा, 'लोगों ने घर के अंदर उसे कई चीजों के बारे में बताया, जिस पर उसने रिएक्ट किया. मुझे लगता है कि वह अपनी जगह ठीक थी. अगर मैं भी उसकी जगह होता तो शायद ऐसे ही रिएक्ट करता. जब वह शो से बाहर आई तो मैंने उससे फोन पर बात की और हमारे बीच जो भी मिसअंडरस्टैंडिंग थी, उसे दूर किया.'

गौतम ने आगे कहा, 'मैं सौंदर्या के साथ फ्लो में बहना चाहता हूं. अब हम दोनों दो अलग शहरों में हैं और समय के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं. मुझे किसी भी प्रकार की जल्दबाजी नहीं है. हम अपने काम पर ध्यान दे रहे हैं और अब यह लॉन्ग डिस्टेंस की बात हो गई है.' एक्टर ने कहा, 'फिलहाल हमने अपने बीच की गलतफहमी को दूर कर लिया है और हम रोजाना एक-दूसरे से बात करते हैं.'

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: सौंदर्या के नहाते वक्त शालीन ने कर दी ऐसी हरकत, चौंक कर एक्ट्रेस ने पूछा ये सवाल 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement