Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Govinda और Krushna Abhishek के बीच सब कुछ हुआ ठीक? कॉमेडियन बोले 'ढेर सारा प्यार है'

Govinda और Krushna Abhishek के बीच शायद सब कुछ ठीक होता नजर आ रहा है. दोनों ने कई मौकों पर एक दूसरे पर खुलकर वार किया जिसने काफी सुर्खियां बटोरीं पर अब कृष्णा ने इसपर काफी कुछ कहा है.

Govinda और Krushna Abhishek के बीच सब कुछ हुआ ठीक? कॉमेडियन बोले 'ढेर सारा प्यार है'

Govinda & Krushna Abhishek गोविंदा और कृष्णा अभिषेक 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है. कृष्णा ने कई मौकों पर अपने मामा मामी के बीच सब कुछ ठीक करने की कोशिश को लेकर बात भी की है पर इन कुछ सालों में ऐसा होते नहीं दिख रहा है. हालांकि अब कृष्णा के एक बयान से ये मालूम चल रहा है कि मामा भांजे के बीच शायद सबकुछ ठीक होते नजर आ रहा है.

कॉमेडियन-एक्टर कृष्णा अभिषेक काफी समय से मामा गोविंदा और मामी सुनीता आहूजा के साथ चल रहे पारिवारिक झगड़े के कारण सुर्खियों में रहते हैं. KoiMoi के साथ एक इंटरव्यू में कृष्णा ने अपने और गोविंदा को लेकर चल रहे विवाद पर चुप्पी तोड़ी. उन्होंने कहा, 'यह परिवार है. मैं उससे प्यार करता हूं.'

उन्होंने आगे कहा, 'जो भी विवाद की खबरें आती है मैं ज्यादा देखता नहीं क्योंकि उसके पीछे ढेर सारा प्यार है. अगर मेरी मामी मुझे पे गुस्सा हैं - मुझे लगता है कि यह बहुत सारा प्यार है. अगर वो मुझसे नाराज हैं किसी बात से, गुस्सा करते हैं मुझसे तो यह ढेर सारा प्यार है. और अगर मैं नाराज हूं कुछ कहता हूं- यही प्यार है. तो यह सब पारिवारिक मामला है. यह सब प्यार है.'

ये भी पढ़ें: मामा भांजे के बीच खत्म नहीं हो रहा विवाद, Krushna Abhishek पर भड़के Govinda और पत्नी Sunita, बोलीं 'सच सामने आएगा'

बीते दिनों एक इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा था कि वो मीडिया के जरिए पारिवारिक मामलों पर चर्चा नहीं करना चाहते हैं. वहीं उनकी पत्नी सुनीता अपने पति के बारे में दिए गए बयानों के लिए कृष्ण और आरती से नाराज दिखीं. 

ये भी पढ़ें: Kapil Sharma बने डीजे, Krushna Abhishek को मामा Govinda के गाने पर करवाया डांस, वीडियो वायरल

गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच साल 2018 से अनबन चल रही है. दोनों ने कई मौकों पर एक दूसरे पर खुलकर वार किया जिसने काफी सुर्खियां बटोर हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement