Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Riya Kumari Murder: क्या पति ने ही मारी थी एक्ट्रेस रिया कुमारी को गोली, CCTV फुटेज में नहीं दिखे लूट के संकेत

Riya Kumari Murder: रिया कुमारी की हत्या के मामले में अब एक नया मोड़ सामने आया है. पुलिस के हाथों घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज लगा है.

Latest News
Riya Kumari Murder: क्या पति ने ही मारी थी एक्ट्रेस रिया कुमारी को गोली, CCTV फुटेज में नहीं दिखे लूट के संकेत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: झारखंड की फेमस एक्ट्रेस रिया कुमारी (Riya Kumari Murder) उर्फ 'ईशा आलिया' के मर्डर केस में एक-एक कर चौंका देने वाले खुलासे हो रहे हैं. प्रथम दृष्टया मामला लूटपाट का बताया गया था लेकिन फिर रिया के परिजनों के बयान के बाद पुलिस ने एक्ट्रेस के पति प्रकाश कुमार और देवर संदीप को गिरफ्तार कर लिया था. अब इस केस में एक और हैरान कर देने वाला अपडेट सामने आया है. बताया जा रहा है कि पुलिस के हाथों घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज लगा है जिससे पूरी घटना को एक अलग ही मोड़ मिलता नजर आ रहा है.

क्या है पूरा मामला?
बीते गुरुवार की सुबह करीब 6 बजे 22 साल की रिया कुमारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मामले को लेकर एक्ट्रेस के पति ने पुलिस को दी गई जानकारी में बताया कि वे अपनी 2 साल की बेटी के साथ कार से कोलकाता जा रहे थे. तभी अचानक कुछ लुटेरों ने उनकी गाड़ी को बीच रास्ते पर रोक लिया. दिवंगत अभिनेत्री के पति ने बताया, 'लुटेरे सामान लूटने की कोशिश कर रहे थे, उन्होंने मुझपर हमला करने की कोशिश की लेकिन रिया ने मुझे बचाने के चक्कर में अपनी जान गवा दी.'

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma case: शीजान की बहन ने मीडिया की लगा दी क्लास, सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

हालांकि, फिर सामने आया कि एक्ट्रेस के पति प्रकाश कुमार ने ही हावड़ा इलाके में डकैती की साजिश रची थी. उन्होंने खुद रिया की हत्या को लेकर प्लान बनाया और फिर पुलिस के सामने एक झूठी कहानी सुना डाली. अब जानकारी सामने आ रही है कि पुलिस को हाईवे (घटनास्थल जहां एक्ट्रेस को गोली मारी गई) का सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें डकैती का कोई संकेत नहीं मिला है.

मामले को लेकर पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, प्रकाश ने रिया कि हत्या के बाद अपनी झूठी कहानी में बताया था कि वह  मदद की तलाश में लगभग तीन किलोमीटर तक भटकता रहा था लेकिन वह यह नहीं बता सका कि कथित हत्या स्थल के पास स्थित पुलिस सहायता बूथ पर गोली लगने के बाद तुरंत पति ने संपर्क क्यों नहीं किया गया. अधिकारी ने यभी भी कहा कि इलाके के सीसीटीवी फुटेज में किसी गिरोह द्वारा रिया कुमारी को लूटने या गोली मारने को कोई संकेत नहीं हैं, जैसा की मृत अभिनेत्री  के पति ने दावा किया है. ऐसे में हो सकता है कि प्रकाश कुमार ने ही अभिनेत्री और पत्नी को गोली भी मारी हो. 

यह भी पढ़ें- तुनिषा सुसाइड केस: शीजान खान ने जेल में मांगा घर का खाना, बोले 'नहीं कटवाऊंगा अपने बाल'

रिया कुमारी की मौत के बाद एक्ट्रेस के परिजनों ने उनके पति प्रकाश कुमार और ससुराल वालों पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. रिया के परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि वो अक्सर रिया के साथ बुरा व्यवहार किया करते थे. पुलिस को दिए अपने बयान में रिया कुमारी के माता-पिता ने कहा, 'प्रकाश रिया को परेशान करता था. उसने कई बार हमारी बेटी पर हाथ उठाया है यहां तक कि उसे जान से मारने की धमकी भी दी. उसने ही हमारी बेटी का खून किया है.'

इधर, परिवार वालों के बयान के बाद पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए प्रकाश कुमार से पूछताछ की तो उसने मामले को लेकर सारा सच उगल दिया. प्रकाश कुमार ने कबूल किया कि उसने ही रिया की हत्या के लिए जाल बिछाया था, जिसके बाद गुरुवार सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में पुलिस अब यह भी जांच कर रही है कि क्या एक्ट्रेस के ससुराल वाले उनकी लाइफ स्टाइल से खुश नहीं थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement