Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

IAS एक्स बीवी से परेशान हुए टीवी के 'कृष्ण', Nitish Bhardwaj बयां किया मेंटल टॉर्चर का दर्द

Nitish Bhardwaj ने हाल ही में पुलिस कमिश्नर को अपनी एक्स वाइफ के खिलाफ शिकायत करते हुए मदद की गुहार लगाई है.

Latest News
IAS एक्स बीवी से परेशान हुए टीवी के 'कृष्ण', Nitish Bhardwaj बयां किया मेंटल टॉर्चर का दर्द

Nitish Bhardwaj Ex Wife

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बीआर चोपड़ा के टीवी शो 'महाभारत' (Mahabharat) में भगवान कृष्ण का रोल निभाकर मशहूर हुए अभिनेता नितीश भारद्वाज (Nitish Bhardwaj) अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी IAS एक्स वाइफ स्मिता गाटे पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. नितीश अपने बच्चों से मिलने के लिए परेशान हैं. उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है, जिसमें नितीश ने कहा है कि उन्हें मेंटल टॉर्चर किया जा रहा है. एक्टर ने पूरे मामले पर पुलिस कमिश्नर को चिट्ठी लिखी है और उनसे मदद की गुहार लगाई है.

टीवी एक्टर नितीश भारद्वाज और IAS स्मिता गाटे ने साल 2009 में एक-दूसरे के साथ शादी की थी. दोनों ने शादी के 12 सालों बाद अलग होने का फैसला कर लिया था. दोनों की जुड़वां बेटियां हैं, जिसकी परवरिश दोनों ने साथ मिलकर करने का फैसला लिया था लेकिन अब एक्टर का कहना है कि उन्हें बेटियों से मिलने नहीं दिया जा रहा है और उनके ऊपर मेंटल टॉर्चर किया जा रहा है. एक्टर ने अपनी एक्स-वाइफ पर आरोप लगाते हुए भोपाल के पुलिस कमिशनर हरिनारायणाचारी को चिट्ठी लिखी है और उनसे मदद की गुहार लगाई है. इस मामले पर अभी तक स्मिता की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है. ये भी पढ़ें- 'उसने मुझे पीछे से दबोच लिया और', Fahmaan Khan के साथ हुई Casting Couch की डरावनी घटना

बता दें कि नितीश और स्मिता का तलाक काफी खराब मोड़ पर हुआ था. दोनों का झगड़ा कोर्ट तक पहुंच गया था. उस वक्त नितीश ने रिएक्शन देते हुए कहा था कि वो तलाक की वजह नहीं बताना चाहते लेकिन उन्होंने तलाक से भी ज्यादा बदतर बताया था. स्मिता से नितीश की ये दूसरी शादी थी. इससे पहले उन्होंने मोनिषा पाटिल के साथ शादी की थी. नितीश की पहली शादी 1991 में हुई थी और 2005 में उनका तलाक हो गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement