Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anjali Arora का एक और Hot Video वायरल, लोगों ने पूछा-फोटो में MMS वाला शख्स ही था?

नए वीडियो में अंजलि को शीशे के सामने खड़े होकर ऐतराज़ फिल्म के गाने 'तुम पहली बार में दीवाना कर गए' पर लिप सिंग करते हुए देखा जा रहा है.

Anjali Arora का एक और Hot Video वायरल, लोगों ने पूछा-फोटो में MMS वाला शख्स ही था?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) आज इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. कथित एमएमएस कांड (Anjali Arora MMS) के चलते सुर्खियों में आने के बाद से ही अंजलि आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी सिजलिंग फोटोज और वीडियोज (Anjali Arora hot video) शेयर करती रहती हैं. उनके इन पोस्ट को काफी पसंद भी किया जाता है. फैंस एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, कच्चा बादाम गर्ल भी अपने फैंस से जुड़े रहने का एक मौका हाथ से जाने नहीं देतीं. इसी कड़ी में एक बार फिर उन्होंने अपना एक और कातिलाना वीडियो (Anjali Arora new video) शेयर किया है. नए वीडियो में अंजलि के एक्सप्रेशन देख फैंस अपना होश नहीं संभाल पा रहे हैं. 

कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में नजर आने के बाद से ही अंजलि अरोड़ा का जलवा कायम है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. यही वजह है कि उनका हर वीडिया आते ही वायरल हो जाता है. अब हाल ही में पोस्ट किए गए वीडियो में भी एक्ट्रेस कमाल के एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं.

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- Anjali Arora: MMS कांड से पैसे लेकर रशियन आदमी संग नाइट पार्टी तक, जानिए एक्ट्रेस से जुड़े 7 शॉकिंग खुलासे

नए वीडियो में अंजलि को शीशे के सामने खड़े होकर ऐतराज़ फिल्म के गाने 'तुम पहली बार में दीवाना कर गए' पर लिप सिंग करते हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस का यह वीडियो लोगों को कितना पसंद आया, इसका अंदाजा तो इसी बात से लगाया जा सकता है कि अबतक इसे 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स अंजलि की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं तो वहीं कई लोगों ने हमेशा की तरह उन्हें ट्रोल भी किया. इन सब के अलावा यूजर्स अंजलि से 'MMS वाले शख्स के साथ फोटो'  को लेकर भी सवाल कर रहे हैं.  

दरअसल, MMS कांड (Anjali Arora MMS) में नाम आने के बाद अब अंजलि की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वायरल फोटो में उनके साथ दो और लोग भी नजर आ रहे हैं. अब इसे लेकर दावा किया जा रहा है कि तस्वीर में दिख रहा व्यक्ति अंजली अरोड़ा के वायरल हो रहे MMS में भी था.

यह भी पढ़ें- MMS कांड के बाद लगातार सुर्खियों में हैं अंजलि अरोड़ा के ये डांस वीडियोज, देख हो जाएंगे लट्टू

यहां देखें फोटो-

anjali arora

आपको बता दें कि ये फोटो खुद अंजली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. इसके साथ ही उन्होंने तस्वीर में नजर आ रहे लोगों के लिए आभार भी व्यक्त किया. इधर, फोटो के सामने आने के बाद यूजर्स का कहना है कि अंजली के बाएं तरफ खड़े आदमी की शक्ल उसी से मिल रही है जो MMS में दिखाई दिया था. हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है, इस बारे में तो कुछ भी कहना थोड़ा मुश्किल है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement