Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Payal Rohatgi और Sangram Singh की शादी का काउंटडाउन शुरू, मेहंदी की तस्वीरें आपने देखी क्या?

Payal Rohatgi and Sangram Singh Wedding: लंबे वक्त से साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) आखिरकार शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. प्रीवेडिंग शूट के बाद पायल रोहतगी की मेहंदी की तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में पायल काफी खुश नजर आ रही हैं.

Payal Rohatgi और Sangram Singh की शादी का काउंटडाउन शुरू, मेहंदी की तस्वीरें आपने देखी क्या?

Payal Rohagi and Sangram Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Payal Rohatgi and Sangram Singh Wedding: बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट रहीं पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और लंबे समय तक उनके बॉयफ्रेंड रहे संग्राम सिंह (Sangram Singh) की शादी का काउंटडाउन शुरू हो गया है. हाल ही में पायल रोहतगी की मेहंदी की रस्म अदा की गई. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में पायल की खुशी देखने लायक है. अपनी मां के साथ और अलग-अलग पोज में क्लिक की गई इन तस्वीरों में पायल का अंदाज काफी लुभावना लग रहा है. अपनी शादी को लेकर पायल ने कहा कि वह भगवान में बहुत विश्वास करती हैं और उनका मानना है कि भगवान उन्हें सही डिसीजन ही टाइम पर लेने में मदद करेंगे. 

शादी से लेकर संग्राम की शेरवानी तक सारी प्लानिंग पायल की होने वाली है. पायल का कहना है कि संग्राम को शेरवानी पहनना भी किसी टास्क से कम नहीं है क्योंकि वह कपड़ों को ज्यादा अहमियत नहीं देते हैं. संग्राम एक टी-शर्ट पहन के भी खुश हो जाते हैं. पायल ने कहा, "उनका बस चले तो एक टी-शर्ट में ही शादी कर लें.'' 

ये भी पढ़ें -  जल्द शादी करेंगे Payal Rohatgi-Sangram Singh, डेट कन्फर्म

पायल ने हाल ही में प्री-वेडिंग शूट भी कराया
पायल और संग्राम प्री वेडिंग शूट करा चुके हैं. क्योंकि बहुत टाइम से उन्होंने कोई फोटोशूट नहीं करवाया. 12 साल से उन्होंने पब्लिकली भी कुछ ऐसा नहीं किया जो मीडिया पर उनकी अलग मौजूदगी दर्ज कराई. पायल का कहना है कि जब नसीब में लिखा होता है वह तभी होता है शायद उनके नसीब में अभी लिखा था दुल्हन बनना, इसलिए अब उनकी शादी हो रही है. 

 

 

पायल और संग्राम ने कभी एक दूसरे को शादी के लिए फोर्स नहीं किया था. दोनों के बीच इतने डिफरेंस होने के बावजूद भी दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. हालात के वजह से हो शादी जल्दी नहीं कर पाए. पायल ने हाल ही में एक रियलिटी शो में हिस्सा लिया था जिसमें संग्राम ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था तब पायल ने उन्हें शादी के लिए हां कहा था. 

ये भी पढ़ें - Udaipur Murder Video पर भड़कीं Payal Rohatgi, बोलीं - ये इंडिया है अफगानिस्तान नहीं

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह आगरा में करेंगे शादी
पायल की शादी आगरा में होगी. शादी के लिए संग्राम की फैमिली हरियाणा से आएगी और पायल की फैमिली अहमदाबाद से जाएगी. शादी में कुछ ज्यादा लोग नहीं होंगे सिर्फ कुछ खास मेहमान और उनकी फैमिली मौजूद होगी. शादी के रिसेप्शन में सबको बुलाया गया है. रिसेप्शन दो जगह होने वाला है. एक रिसेप्शन मुंबई में होगा और एक दिल्ली में. उन्होंने सभी इंडस्ट्री और पॉलिटिकल लोगों को बुलाया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement