Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raju Srivastava Health Update: 8 दिन से अस्पताल में भर्ती कॉमेडियन की कैसी है हालत? आया है ये अपडेट

Raju Srivastava Health Update: शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के हेल्थ को लेकर अपडेट साझा किया. उन्होंने ट्वीट के जरिए बताया है कि 8 दिनों से ज्यादा अस्पताल में भर्ती कॉमेडियन की स्थिति स्टेबल बनी हुई है, और धीरे धीरे और बेहतर हो रही है.

Latest News
Raju Srivastava Health Update: 8 दिन से अस्पताल में भर्ती कॉमेडियन की कैसी है हालत? आया है ये अपडेट

Raju Srivastava : राजू श्रीवास्तव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: Raju Srivastava Health Update: लोकप्रिय कॉमेडियन-अभिनेता राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) बेहतर हो रहे हैं. हालांकि, वह आईसीयू में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर बेहोशी की हालत में हैं, लेकिन उनकी हालत में सुधार हो रहा है. शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने बताया कि राजू श्रीवास्तव को ठीक होने में एक सप्ताह का समय लगेगा. श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स (AIIMS) में भर्ती कराया गया था. 58 साल के स्टैंड-अप कॉमिक की उसी दिन एंजियोप्लास्टी हुई थी. जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान उन्हें दिल का दौरा आया था, जिसके बाद कॉमेडियन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    शेखर सुमन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "आज राजू के स्वास्थ्य पर अपडेट है कि वह स्थिर है. अभी भी बेहोश है लेकिन स्थिर है. ठीक होने में एक सप्ताह लगेगा. शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना. हर हर महादेव." उनके ट्वीट का कमेंट सेक्शन राजू के फैंस की ओर से शुभकामनाओं से भरा हुआ था, जिन्होंने उनके जल्द ठीक होने की कामना की गई और उनके परिवार के लिए प्रार्थना की जा रही है.

    ये भी पढ़ें - 'राजू उठो, बस बहुत हुआ...'  बेहोश राजू श्रीवास्त से Big B ने ऐसा क्यों कहा? 

    इस बीच कॉमेडियन के मैनेजर ने भी बताया कि उनकी हालत में सुधार हो रहा है. उन्होंने कहा, "राजू की हालत धीरे-धीरे बेहतर हो रही है. वह ट्रीटमेंट को रिसपॉन्ड कर रहे हैं. उसके हेल्थ में सुधार है और उनके शरीर के अंगों थोड़ी हलचल देखी जा रही है." कलाकार के मैनेजर नयन सोनी ने को बताया, "वह आईसीयू में और वेंटिलेटर पर है. डॉक्टरों ने सूचित किया है कि उसे होश में आने में लगभग एक सप्ताह का समय लगेगा."

    पिछले हफ्ते, श्रीवास्तव के परिवार ने उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया कि उनकी हालत स्थिर है और उन्होंने लोगों से "किसी भी अफवाह / फर्जी खबरों को प्रसारित करने पर ध्यान न देने का अनुरोध किया.

    1980 के दशक से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जाना-पहचाना चेहरा राजू श्रीवास्तव ने साल 2005 में रियलिटी स्टैंड-अप कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पहले सीजन में भाग लिया था. इस शो में वह तीसरे स्थान पर रहे लेकिन उन्हें इस शो से काफी फेम हासिल है.

    ये भी पढ़ें - Raju Srivastava के लिए Kailash Kher ने किया महामृत्युंजय जाप, Video शेयर कर की ये अपील

    राजू श्रीवास्तव ने 'मैंने प्यार किया', 'बाजीगर', 'बॉम्बे टू गोवा' और 'आमदनी अठ्ठन्नी खार्चा रुपैया' जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement