Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill के इस बोल्ड अंदाज को आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, लेटेस्ट Video से इंटरनेट पर लगा रही हैं आग

Shehnaaz Gill Bold Video: हाल ही में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो समाने आया है, जिसमें उनका अंदाज काफी बोल्ड नजर आ रहा है. शहनाज गिल का ऐसा अंदाज पहले कभी नहीं देखा गया था. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं.

Shehnaaz Gill के इस बोल्ड अंदाज को आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, लेटेस्ट Video से इंटरनेट पर लगा रही हैं आग

Shehnaaz Gill : शहनाज गिल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shehnaaz Gill Bold Video: लाखों दिलों की धड़कन शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अब तक अपने सबसे जुदा अंदाज़ में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में बोल्ड अंदाज में नजर आ रही शहनाज गिल के फैंस उनकी तारीफे करते हुए नहीं थक रहे हैं. बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल अपने चाहने वालों को बीच अपनी हालिया पोस्ट को शेयर करती रहती हैं.

यहां देखें शहनाज गिल का वीडियो

इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स वाली अभिनेत्री के चाहने वाले अपनी पसंदीदा अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज गिल की कुल संपत्ति 30 करोड़ से ज्यादा हैं. इस बारे में बताया जा रहा है कि अभिनेत्री किसी भी ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. इतना ही नहीं किसी भी ब्रांड से जुड़े एड्स या प्रमोशन के लिए शहनाज 10 लाख रुपये चार्ज करती हैं. 

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill की बातों पर फिदा हुए फैंस, बोले- 'प्राउड ऑफ यू सना'

शहनाज गिल की हालिया लुक्स बात करें तो बिग बॉस की कंटेस्टेंट दुल्हन के गेटअप में कहर ढा चुकी हैं. फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आया और वो जमकर उनके इस लुक की तारीफ करते नजर आए.

लाल सुर्ख जोड़ा, चेहरे पर लाली कुछ ऐसी नजर आईं शहनाज अपने लेटेस्ट वीडियो में. ये वीडियो एक फैशन शो के दौरान का है जब शहनाज को पहली बार रैंप पर देखा गया. यही नहीं उन्होंने दुल्हन का जोड़ा पहनकर महफिल में चार चांद लगा दिए. इस दौरान खास बात ये रही कि रैंप वॉक के समय बैकग्राउंड में सिद्धू मूसे वाला का गाना सोहने लगदे बज रहा था जिसने माहौल को और खास बना दिया. 

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान ने Shehnaaz Gill को लगाया गले, यह वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement