Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tunisha Sharma: हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस, एक्ट्रेस की मां ने Sheezan Khan के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Tunisha Sharma सुसाइड केस में नया मोड़ आ गया है. एक्ट्रेस की मां ने को-स्टार Sheezan Khan के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही.

Latest News
Tunisha Sharma: हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस, एक्ट्रेस की मां ने Sheezan Khan के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Tunisha Sharma Sheezan Khan शीजान खान और तुनिषा शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Tunisha Sharma Case Update: अली बाबा दास्तान-ए-काबुल में शहजादी मरियम का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने  सीरियल के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. अब एक्ट्रेस की मां ने शो में तुनिषा के को-स्टार शीजान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. पुलिस अधिकारियों ने इस बात की पुष्टी कर दी है. पुलिस का ये भी कहना है कि वो हत्या और आत्महत्या, दोनों एंगल से मामले की जांच करेंगी.

तुनिषा शर्मा सुसाइड के केस को लेकर डीसीपी चंद्रकांत जाधव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि दिवंगत एक्ट्रेस की मां ने शो के लीड एक्टर शीजान खान के खिलाफ कथित तौर पर उकसाने की शिकायत दर्ज कराई है. डीसीपी ने कहा, 'तुनिषा शर्मा, जो अलीबाबा दास्तान ए काबुल के सेट पर काम कर रही थीं, उनकी मौत आत्महत्या से हुई है. उन्होंने खुद को फांसी लगा ली. उनकी मां ने शीजान खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस जांच कर रही है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

ये भी पढ़ें: Tunisha Sharma: TV एक्ट्रेस ने 20 साल की उम्र में मौत को लगाया गले, दो बार निभा चुकी हैं Katrina Kaif के बचपन का रोल

हत्या और आत्महत्या...उलझी है पुलिस  

खबर है कि शीजान खान को पूछताछ के लिए ले जाया गया है. ANI के मुताबिक पुलिस टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत में हत्या और आत्महत्या दोनों के एंगल से इसकी जांच करेगी. मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस उस दौरान सेट पर मौजूद सभी लोगों से पूछताछ कर रही है.

वालिव पुलिस के अनुसार तुनिषा ने मेकअप रूम में से एक में खुद को पंखे से लटका लिया. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे 'मृत लाया' घोषित कर दिया गया. उनका परिवार अस्पताल में है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि नायगांव में एक रामदेव स्टूडियो है जहां शूटिंग चल रही थी. फिर शॉट्स के बीच ब्रेक हो गया और फिर एक्ट्रेस बाथरूम में गई और उसने खुद को फांसी लगा ली. सेट पर मौजूद लोग उसे तुरंत अस्पताल ले गए जहां उसे 'मृत लाया गया' घोषित कर दिया गया. यह प्राथमिक सूचना है. पुलिस मौके पर है और जांच कर रहे है.

ये भी पढ़ें: Tunisha Sharma और Sheezan Khan ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री पर जान झिड़कते हैं फैंस, खूब वायरल हुई थीं रोमांटिक फोटोज

बेहद करीबी दोस्त थे Tunisha और Sheezan

इससे पहले Telly Chakkar के मुताबिक एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से सेट पर तनाव में थीं. इसके बाद उनके दोस्त शो में उनके कोस्टार शीजान मोहम्मद (Sheezan M Khan) पर आरोप लग रहे हैं. ऐसा इसिलए क्योंकि काफी दिनों से ऐसी खबरें थीं कि दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती थी. अक्सर सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे के साथ फोटो पोस्ट करते रहते थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement