Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vaishali Takkar Suicide: वैशाली ठक्कर की मौत की असली वजह का खुलासा, शादीशुदा बॉयफ्रेंड राहुल ने धोखे से बनाया था आपत्तिजनक VIDEO

Vaishali Takkar Suicide केस में बड़ा अपडेट सामने आया है. कहा जा रहा है कि Rahul Navlani ने गोवा में धोखे से उनका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था.

Latest News
Vaishali Takkar Suicide: वैशाली ठक्कर की मौत की असली वजह का खुलासा, शादीशुदा बॉयफ्रेंड राहुल ने धोखे से बनाया था आपत्तिजनक VIDEO
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata hai) और 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) फेम वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar Suicide) सुसाइड केस में बड़ा अपडेट सामने आया है. मामले को लेकर पुलिस ने कोर्ट में चालान पेश किया है. इस चालान में पुलिस ने बताया है कि आरोपी राहुल नवलानी (Rahul Navlani) ने दिवंगत एक्ट्रेस का नहाते समय वीडियो बना लिया था. इसी वीडियो के चलते वो वैशाली को ब्लैकमेल कर रहा था. इतना ही नहीं, राहुल ने एक्ट्रेस के मंगेतर को उनका यही वीडियो भेजा था जिसके चलते उनकी पहली सगाई टूट गई थी. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये वीडियो अगस्त 2021 का बताया जा रहा है. उस समय वैशाली राहुल के साथ गोवा गई थीं जहां वे तीन दिनों तक एक होटल में रुके थे. कहा जा रहा है कि उस समय दोनों की शादी की बातें चल रही थीं, इसी दौरान राहुल ने चुपके से एक्ट्रेस का वीडियो बना लिया. 

यह भी पढ़ें- Vaishali Takkar Suicide: किसके लिए 'जान' देने को तैयार थीं वैशाली, आखिरी Video में दिया बड़ा इशारा?

चालान में आगे कहा गया है कि राहुल ने किसी अन्य इंस्टाग्राम ID का इस्तेमाल कर वैशाली ठक्कर का ये वीडियो उनके मंगेतर  मितेश गौर को भेज दिया था जिसके बाद उन्होंने दिवंगत एक्ट्रेस से सगई तौड़ने का फैसला कर लिया था. इतना ही नहीं, इसी वीडियो को लेकर राहुल वैशाली को अक्सर परेशान करता था और कहता था कि वो कभी उनका घर नहीं बसने देगा. कहा जा रहा है कि राहुल नवलानी की इन्हीं सब धमकियों के चलते वैशाली अंदर से टूट गईं थीं और उन्होंने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठा लिया. 

हालांकि, पुलिस ने मितेश गौर से इस बात की पुष्टि करने के लिए जानकारी मांगी है. बहरहाल, राहुल को जमानत मिल चुकी है लेकिन इस चालान से उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

यह भी पढ़ें- Vaishali Thakkar Suicide: राहुल ने धोखे से मेरे फोटो ले लिए... सुसाइड नोट में लगाए कई आरोप, पुलिस ने पत्नी समेत हिरासत में लिया

बता दें कि वैशाली ठक्कर ने साल 2022 में अक्टूबर महीने में इंदौर स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उनकी मौत की खबर से मनोरंजन जगत को बड़ा झटका लगा था. छानबीन के दौरान पुलिस को वैशाली के घर से उनकी एक पर्सनल डायरी मिली थी. इस डायरी में एक्ट्रेस ने अपने पड़ोसी राहुल नवलानी और उनकी वाइफ दिशा नवलानी पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें सजा दिलाने की बात लिखी थी.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement