Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Men's Sexual Problem: पुरुषों के हर गुप्त रोग का इलाज इस नुस्खे में है छुपा, नीम-हकीम के नहीं काटने होंगे चक्कर

पुरुषों में गुप्त रोग उनकी सेक्स लाइफ को खराब कर देता है लेकिन यहां एक ऐसा नुस्खा बताने जा रहे हैं जो उनकी सेक्स से जुड़ी हर समस्या का हल कर देगा.

Latest News
Men's Sexual Problem: पुरुषों के हर गुप्त रोग का इलाज इस नुस्खे में है छुपा, नीम-हकीम के नहीं काटने होंगे चक्क�र

पुरुषों के हर गुप्त रोग का इलाज इस नुस्खे में है छुपा, नीम-हकीम के नहीं काटने होंगे चक्कर
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः क्या आपकी कामेच्छे कम होती जा रही है या स्पर्म कि क्वालिटी सही नहीं? अगर आपे शीघ्रपतन, लो सेक्स ड्राइव, लो स्पर्म काउंट और लो टेस्टोस्टेरोन जैसी सेक्स रिलेटेड डिजीज से जूझ रहे तो आपके लिए एक जबरदस्त नुस्खा हम लाए हैं. 
अगर आप अपने पार्टनर को बिस्तर पर संतुष्ट नहीं कर पा रहे या आपके अंदर वीकनेस है तो आप रोज रात में लौंग वाला दूध पीना शुरू कर दें. ये छोटा सा नुस्खा आपकी सेक्स से जुड़ी तमाम समस्याओं की एक दवा है. आयुर्वेद में लौंग वाले दूध को गुप्त रोगों का रामबाण इलाज माना गया है. 

Sexual Power: नेचुरल वियाग्रा की तरह काम करता है चने का सूप, लिबिडो बढ़ाने के लिए खाएं ये चीजें

लौंग वाला दूध पीने के फायदे जान लें
लौंग वाला दूध पुरुषों के मर्दाना ताकत को बढ़ाने के  साथ उनके तमाम गुप्त रोंगों का इलाज करता है. नियमित रूप से लौंग वाले दूध अगर सोने से पहले लिया जाए तो  शीघ्रपतन, लो स्पर्म काउंट, लो सेक्स ड्राइव और टेस्टोस्टेरोन हॉर्मोन में कमी का शर्तिया इलाज हो सकता है.

शीघ्रपतन रोकने का आयुर्वेदिक इलाज
लौंग के अंदर वाजीकरण गुण होते हैं. जो आपकी परफॉर्मेंस को सुधारने का काम करते हैं. 2020 में प्रकाशित रिसर्च रिपोर्ट के अनुसार लौंग के सेवन से प्री-मैच्योर इजैक्युलेशन यानी शीघ्रपतन को रोका जा सकता है. 

Sex Crime: सेक्स के दौरान स्टेल्थिंग जानते हैं आप? फैंटेसी का जुनून पड़ सकता है भारी

स्पर्म काउंट बढ़ाने का  तरीका
स्पर्म काउंट यानी शुक्राणुओं में कमी से पुरुषों में फर्टिलिटी की समस्या बढ़ती है लेकिन लौंग में मौजूद फ्लेवेनोइड्स, विटामिनए प्रोटीन और कार्ब्स स्पर्म काउंट को बढ़ाने में जादुई असर दिखाते हैं. 

यौन संबंध बनाने की इच्छा ना होना

लो सेक्स ड्राइव या यौनेच्छा में कमी को झेल रहे पुरुष अगर रोज रात में सोने से पहले लौंग वाला दूध पीएं तो ये समस्या भी खत्म हो जाएगी. लौंग के अंदर एफ्रोडिसिएक गुण होते है जो पुरुषों के लिंग में ब्लड फ्लो बढ़ा देते है. इससे सेक्स ड्राइव बढ़ने लगती है.

टेस्टोस्टेरोन कैसे बढ़ाएं?
टेस्टोस्टेरोन नाम का पुरुषों में सेक्स हॉर्मोन होता है. जिसपर उनका यौन स्वास्थ्य निर्भर करता है. शरीर में टेस्टोस्टेरोन कम होने से इरेक्टाइल डिस्फंक्शन, लो स्पर्म काउंट, गंजापन, कमजोरी जैसी समस्या आ जाती है. लेकिन आयुर्वेद में लौंग वाले दूध को टेस्टोस्टेरोन बढ़ाने का कारगर उपाय माना गया है. 

Sex in Periods: पीरियड के दौरान सेक्स करें या नहीं, ये सही या गलत? एक्सपर्ट से जानें सारे सवालों के जवाब

कैसे और कब पिएं लौंग वाला दूध?

एक गिलास दूध में  2 लौंग डालकर उबाल लें. फिर इसे गर्म गर्म पीएं. रात में सोने से पहले पीना चाहिए.

(Disclaimer: हमारा लेख केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें.) 


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement