Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP का मास्टर स्ट्रोक, Corona के चलते रद्द की Jan Aakrosh Yatra, कांग्रेस अभी भी नहीं समझी खेल

BJP cancels yatra in Rajasthan: कोरोना को फैलता देख बीजेपी ने रद्द की जन आक्रोश यात्रा. पार्टी के इस कदम से कांग्रेस खेमे में मची खलबली.

BJP का मास्टर स्ट्रोक, Corona के चलते रद्द की Jan Aakrosh Yatra, कांग्रेस अभी भी नहीं समझी खेल

BJP cancels Jan aakrosh yatra congress still clueless

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चीन व अन्य देशों में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी जन आक्रोश यात्रा (Jan Aakrosh Yatra) को रद्द कर दिया है. इस यात्रा का नेतृत्व राजस्थान में पार्टी स्टेट प्रेसिडेंट डॉ. सतीश पूनिया कर रहे थे. पूनिया ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि यात्रा को राजस्थान में कांग्रेस के खराब शासन, जंगल राज और भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों के खिलाफ लड़ने के इरादे से चलाया जा रहा था. जिसे जनता का बड़ा सपोर्ट मिल रहा था, लेकिन अब कोरोना को देखते हुए इसे स्थगित कर दिया गया है.

क्यों बैकफुट में आई कांग्रेस

बीजेपी के इस कदम से कांग्रेस एक बार फिर बैकफुट में आ गई है, क्योंकि जो कांग्रेस अभी तक कहती आ रही थी कि बीजेपी जान बूझकर भारत जोड़ो यात्रा के पीछे पड़ी है, अब उसके पास कहने के लिए ज्यादा कुछ नहीं बचा है. कांग्रेस आरोप लगा रही थी कि बीजेपी भी अपनी यात्राएं जारी रखे हुए है और सिर्फ राहुल गांधी और कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा बंद कराना चाहती है.

कोरोना पर पीएम मोदी करेंगें मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, राज्यों को बूस्टर डोज बढ़ाने के आदेश

कांग्रेस के खिलाफ राजस्थान में बीजेपी ने 1 दिसंबर से जन आक्रोश यात्रा की शुरुआत की थी, जब कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 4 दिसंबर को राजस्थान पहुंची थी. बीजेपी के जनरल सेक्रेटरी अरुण सिंह ने कहा है कि बीजेपी ने कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते अपनी जन आक्रोश यात्रा रद्द कर दी है. बीजेपी के लिए लोग राजनीति से पहले हैं. हमारे लिए लोगों की सुरक्षा पहले है, उनका स्वास्थ्य हमारी पहली प्राथमिकता है.

राहुल ने भी साधा था भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बीजेपी पर निशाना

स्वास्थ्य मनसुख मंडविया ने दो दिन पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी को चिट्ठी लिखी थी कि उनकी भारत जोड़ो यात्रा में कोविड प्रोटोकॉल को फॉलो नहीं किया जा रहा. ऐसे में राहुल गांधी को ये यात्रा रद्द कर देनी चाहिए. केंद्रीय मंत्री के इस बयान के बाद कांग्रेस की ओर से कई तीखी टिप्पणियां सामने आईं. खुद राहुल गांधी ने कहा था कि ये बीजेपी का नया आइडिया है. उन्होंने (बीजेपी) मुझे खत लिखकर कहा कि कोरोना आ रहा है आप भारत जोड़ो यात्रा रोक दीजिए. ये सब उनके भारत जोड़ो यात्रा को रोकने के बहाने हैं. वो भारत के सच से डरते हैं.

Corona के नए रूप से बचना है तो ध्यान से पढ़ लें डॉक्टरों की ये एडवाइजरी, गलती से भी न करें ऐसे काम

खैर यात्रा को लेकर दोनों पार्टियां एक दूसरे पर कितने भी आरोप क्यों ना लगाए, लेकिन बीजेपी ने जन आक्रोश यात्रा को स्थगित कर वाकई में एक बड़ा मूव चला है, जिसने कांग्रेस को फिर से बैकफुट में डाल दिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement