Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चुनावी रैली में बोले ओवैसी, 'मुझे ऐसा काजी दिखा दिया जो कांग्रेस और TRS की शादी करा रहा है'

Telangana Assembly Elections: तेलंगाना विधानसभा चुनाव के दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि मोदी के फोटो से बीजेपी का काम नहीं हो रहा है तो अब ओवैसी को फोटो लगा दिया है.

चुनावी रैली में बोले ओवैसी, 'मुझे ऐसा काजी दिखा दिया जो कांग्रेस और TRS की शादी करा रहा है'

Asaduddin Owaisi (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तेलंगाना में विधानसभा के चुनाव 30 नवंबर को होने हैं. चुनाव प्रचार इन दिनों जोरो पर हैं. बीजेपी, कांग्रेस और बीआरएस के बीच इस त्रिकोणीय लड़ाई में सबसे रोचक भूमिका AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की हो गई है. हैदराबाद के सांसद ओवैसी अपने बयानों को लेकर भी इन दिनों खूब चर्चा में हैं. अब उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि इन लोगों ने मुझे एक पोस्टर में ऐसा काजी दिखा दिया जो कांग्रेस और टीआरएस का निकाह करा रहा है. उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि अब पीएम मोदी के फोटो से काम नहीं बन रहा है तो ये लोग ओवैसी का फोटो इस्तेमाल कर रहे हैं.

चुनावी रैली में ओवैसी ने कहा, 'क्या मैं सबका भाई जान हूं? हर कोई बोलता है मेरे अजीज हो. अब तो बीजेपी ने एक कार्टून बनाया. मुझे एक अखबार के पत्रकार ने बताया कि मेरी फोटो में मुझे काजी बना दिया. मुझे ये बताया जा रहा है कि मैं कांग्रेस और टीआरएस की शादी करा रहा हूं. मैं खुद परेशान हूं भाई, मैं कहां काजी बन सकता हूं लेकिन फोटो मेरी लगा दिए और मुझे काजी बना दिए.'

यह भी पढ़ें- कूड़ा बीनने वाले को मिल गए 30 लाख के डॉलर, पुलिस भी रह गई हैरान

जमकर बरसे ओवैसी
बीजेपी पर तंज कसते हुए ओवैसी ने कहा, 'मुझे मालूम हुआ है कि तेलंगाना में अब मोदी की फोटो बीजेपी के लिए काम नहीं कर रही है. अब इनको उम्मीद है कि असुद्दीन की फोटो लगाएंगे तो कुछ फायदा होने की उम्मीद है. इससे तो लगता है कि हम भी तुम्हारे दूल्हे भाई हैं. अरे इस उम्र में कार्ड पर मेरा फोटो डालते हो. अरे बीजेपी वालो जिनकी शादी नहीं हुई, जिनका कोई है नहीं, उनका फोटो डालो तुम.'

यह भी पढ़ें- Youtuber मनीष कश्यप को मिल गई जमानत, जानिए जेल से बाहर आएंगे या नहीं

बता दें कि तेलंगाना के चुनाव में ओवैसी की AIMIM और केसीआर की बीआरएस गठबंधन सहयोगी हैं. वहीं, कांग्रेस इस बार केसीआर को कड़ी टक्कर दे रही है. बीजेपी भी पूरा दम लगाकर चुनाव लड़ रही है ताकि वह तेलंगाना में अपना पांव और मजबूत कर सके.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement