Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

किसान मेले में बाहरी गोभी देख भड़के बीजेपी नेता, अधिकारी को सरेआम पटक दिया, वीडियो वायरल

Pankaj Dixit Fight Video: बाराबंकी के किसान मेले में फर्जीवाड़े के आरोपों को लेकर एक बीजेपी नेता ने अधिकारी को ही पटककर पीटा.

किसान मेले में बाहरी गोभी देख भड़के बीजेपी नेता, अधिकारी को सरेआम पटक दिया, वीडियो वायरल

Barabanki Kisan Mela

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में किसान मेला आयोजित किया गया था. इसी मेले में फर्जीवाड़ा करने का आरोप लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता पंकज दीक्षित कृषि विभाग के एक अधिकारी से भिड़ गए. पहले बहसबाजी हुई भी पंकज दीक्षित ने अधिकारी को वहीं पटक दिया और जमकर लात-घूंसे बरसाए. रिपोर्ट के मुताबिक, पंकज दीक्षित मीडिया के लोगों से मेले के बारे में बात करते हुए फर्जीवाड़े का आरोप लगा रहे थे. इसी दौरान कृषि विभाग के स्टेनो आलोक कुमार सिंह ने उन्हें टोका और दोनों के बीच बहसबाजी शुरू हो गई.

इस मेले का उद्घाटन जिला पंचायत अध्यक्ष राजरानी रावत ने किया. दोपहर में दिवंगत पूर्व विधायक सुंदरलाल दीक्षित के बेटे पंकज दीक्षित किसान मेले में पहुंचे. मीडिया से बातचीत में पंकज कह रहे थे, 'यहां लाई गई गोभी लोकल नहीं है. जो लोग यहां किसान बनकर बैठे हैं, वे भी दलाल हैं. यहां किसानों का नहीं, दलालों का हित होता है और असली किसानों को कोई फायदा नहीं होता.'

यह भी पढ़ें- गुजरात में शर्मसार हुई इंसानियत, जमीन में दफन डेढ़ साल की बच्ची के शव को निकालकर किया गया रेप

किसान मेले में ही उठाकर पटका
उनकी बात सुनकर कृषि विज्ञान केंद्र के स्टेनो आलोक कुमार सिंह ने टोका तो दोनों के बीच बहस होने लगी. देखते ही देखते गरमागरमी इस कदर बढ़ गई कि पहले तो पंकज दीक्षित ने कुर्सी फेंककर मारी फिर आलोक सिंह को जमीन पर पटक दिया. पूरा वाकया कैमरे पर रिकॉर्ड हो रहा था. अब कृषि केंद्र के प्रभारी शैलेश कुमार सिंह का कहना है कि आलोक सिंह मुंह के कैंसर से पीड़ित हैं और उनकी जुबान काटी गई है तो वह क्या ही बोल सकते हैं.

यह भी पढ़ें- खालिस्तानियों के उभार की आशंका? निहंगों से सिख मार्शल आर्ट यानी गटका सीख रही पंजाब पुलिस

इस मामले पर पंकज दीक्षित का कहना है, 'दलालों का विरोध करने पर स्टेनो ने मुझसे बदतमीजी की. मैंने मारा है और अगर ये लोग नहीं सुधरे तो फिर मारूंगा और टांग चीरकर फेंक दूंगा. यह मेरी जिम्मेदारी है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement