Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar: मदरसा में हुए ब्लास्ट में दो लोग घायल, पुलिस कर रही है मामले की जांच

पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है. पुलिस के साथ FSL टीम भी घटनास्थल पर मौजूद है.

Latest News
Bihar: मदरसा में हुए ब्लास्ट में दो लोग घायल, पुलिस कर रही है मामले की जांच

प्रतीकात्मक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बिहार के छपरा जिले में मौजूद मोतिराजपुर मदरसे (Motirajpur Madarsa) में ब्लास्ट (Blast) की खबर है. ये घटना बुधवार देर रात की है. इस ब्लास्ट में दो लोगों के घायल होने की जानकारी है. कल रात छपरा के गरखा थाना क्षेत्र में स्थित मोतिराजपुर मदरसे के परिसर में एक बड़ा धमाका हुआ. इसकी आवाज सुनकर नजदीक में रहने वाले लोग वहां इकट्ठा हुए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस के साथ FSL टीम भी घटनास्थल पर मौजूद है.

दोनों घयलों का PMCH में चल रहा है इलाज
इस धमाके में दो लोग घायल हुए हैं, इनमें मदरसा का एक मौलाना और दूसरा मदरसे का एक छात्र शामिल हैं. मौलाना की उम्र 40 साल की है, और उसका नाम इमामुद्दीन है. वहीं घायल छात्र का नाम नूर आलम है. उन्हें पहले  उपचार हेतु गरखा में स्थित CSC में भर्ती कराया गया था, लेकिन वहां के डॉक्टरों ने स्थिति को देखते हुए आगे भेज दिया था. उसके बाद इन्हें छपरा के सदर अस्पताल ले जाया गया, स्थिति बिगड़ती देख इन्हें वहां से भी आगे रेफर कर दिया गया था. इस समय वो पटना के PMCH में एडमिट हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement