Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP नेता रूबी खान ने की दुर्गा पूजा, रखे 9 दिन के व्रत, फतवा जारी करने वाले मौलानाओं को दी चेतावनी

BJP की जय गंज मंडल की उपाध्यक्ष रूबी आसिफ खान ने पिछले दिनों गणेश प्रतिमा अपने घर में स्थापित की थी. अब वह नौ दिन के नवरात्रि व्रत भी रख रही हैं.

BJP नेता रूबी खान ने की दुर्गा पूजा, रखे 9 दिन के व्रत, फतवा जारी करने वाले मौलानाओं को दी चेतावनी

Ruby Asif Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीजेपी नेता रूबी आसिफ खान फिर एक बार काफी सुर्खियों में हैं. कुछ दिन पहले वह गणेश मूर्ति स्थापना को लेकर सुर्खियों में आई थीं.अब वह मां दुर्गा की पूजा करके नवरात्रि के नौ दिन का व्रत रखकर सुर्खियों में हैं. रूबी आसिफ खान ने अपने घर में मां दुर्गा की मूर्ति स्थापित की है. वह नवरात्रि के पूरे व्रत भी रख रही हैं. उन्होंने अपने पति आसिफ खान के साथ मिलकर पूरे विधि-विधान से मां दुर्गा की पूजा-अर्चना की. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह किसी फतवे से नहीं डरती हैं. जानें क्या है पूरा मामला-

रूबी आसिफ खान के खिलाफ जारी हो चुका है फतवा
दरअसल भारतीय जनता पार्टी की जय गंज मंडल की उपाध्यक्ष रूबी आसिफ खान ने पिछले दिनों गणेश प्रतिमा अपने घर में स्थापित की थी. उसके बाद उनके खिलाफ मौलानाओं ने फतवा भी जारी किया, लेकिन वह पीछे नहीं हटीं. उन्होंने 7 दिनों तक गणेश प्रतिमा को अपने घर पर रख उसका विसर्जन भी विधि विधान से नरौरा जाकर किया था. अब नवरात्र शुरू होने पर उन्होंने मां दुर्गा की मूर्ति भी घर में स्थापित की और विधि-विधान से पूजा की. 

ये भी पढ़ें- IMD ने इन राज्यों के लिए जारी किया बारिश का अलर्ट, जानें दिल्ली-NCR में अब कैसा रहेगा मौसम

सब अमन-चैन से रहें
मीडिया से बात करते हुए रूबी ने कहा कि मैंने दुर्गा मां की मूर्ति स्थापना की है. मुझे शुरू से ही सर्व-धर्म आस्था है. मुझे अच्छा लगता है कि किसी के बीच भी कोई भेदभाव ना रहे.हिंदू-मुस्लिम सब एक रहें.मैं जिस तरह रमजान मनाती हूं उसी तरह नवरात्र भी रखूंगी. यह मेरी आस्था है और इसमें किसी को दखल देने का कोई हक नहीं है. उन्होंने मौलानाओं को चेतावनी देते हुए कहा कि वह किसी से डरती नहीं हैं. 

ये भी पढ़ेंः आज सोनिया गांधी को रिपोर्ट सौंपेंगे माकन और खड़गे, अशोक गहलोत पर कार्रवाई की प्रबल संभावना

पुलिस ने नहीं लिया कोई एक्शन
रूबी ने यह भी कहा, 'मेरा ट्विटर अकाउंट भी फर्जी बना दिया गया. मैंने शिकायत भी की है लेकिन प्रशासन की तरफ से अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है. इतनी लापरवाही रही तो आगे कुछ कह नहीं सकती कुछ भी हो सकता है. जो फतवा जारी करते हैं मैं उनको कहना चाहूंगी कि वह संभल जाएं. हिंदुस्तान में सब मिल-जुलकर रहें तो ही अच्छा होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement