Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बाल खींचे, जमीन पर उठाकर पटका, मासूम बच्ची के साथ मैनेजर की बर्बरता, सामने आया Video

Viral News: हैरानी की बात यह है कि जिस वक्त महिला मैनेजर बच्ची की पिटाई कर रही थी, वहां और भी लोग मौजूद थे. लेकिन कोई भी बच्ची को बचाने के लिए आगे नहीं आया.

बाल खींचे, जमीन पर उठाकर पटका, मासूम बच्ची के साथ मैनेजर की बर्बरता, सामने आया Video

manager beating girl

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां शिवनगर स्थित एक अनाथालय में बच्चों के साथ जो बर्बरता हो रही है उसे देखकर हर किसी का दिल सहम जाएगा. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दत्तक ग्रहण केंद्र की प्रोग्राम मैनेजर बच्चों की बेरहमी से पिटाई कर रही है. वीडियो में मैनेजर एक बच्ची के बाल पकड़कर जमीन पर पटकती दिख रही है. वीडियो के संज्ञान में आते ही पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, कांकेर जिले के शिवनगर में दत्तक ग्रहण केंद्र चल रहा है. इसमें 0 से 6 साल तक के यतीम बच्चों को रखा जाता है. यहां की प्रोग्राम मैनेजर का नाम सीमा द्विवेदी है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सीमा किस तरह बच्चे की पिटाई कर रही है. वह बच्ची को बाल पकड़कर उठाती है और जमीन पर पटक देती है. इससे भी मन नहीं भरता वह फिर बच्ची को बाल पकड़कर उठाती है और इस बार पलंग पर फेंक देती है. इस दौरान मासूम चिखती-चिल्लाती रहते है लेकिन उसे कोई दया नहीं आती.

ये भी पढ़ें- मुख्तार अंसारी को उम्रकैद की सजा, अवधेश राय हत्याकांड में कोर्ट ने माना दोषी

बॉयफ्रेंड का गुस्सा बच्चों पर निकालती है महिला
हैरानी की बात तो यह है कि इस घटना के दौरान वहां से दो आया गुजरती हैं, लेकिन कोई भी मासूम को बचाने की कोशिश नहीं करती. बताया जा रहा है कि सीमा का एक बॉयफ्रेंड है, जो अक्सर रात में संस्था में पहुंचता है. जबकि संस्था में किसी बाहरी के आने की सख्त मनाई है. आरोप है कि सीमा का  जब भी अपने बॉयफ्रेंड से विवाद होता है तो वह सारा गुस्सा बच्चों पर निकालती है. यहां बच्चे कई महीनों से प्रताड़ना सह रहे हैं. इसका विरोध करने वाले 8 कर्मचारियों को आरोपी मैनेजर केंद्र से निकलवा चुकी है.

वीडियो के संज्ञान में आने के बाद कांकेर कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला ने तुरंत जांच के आदेश दिए. उन्होंने आरोपी प्रोग्राम मैनेजर के खिलाफ सख्त कदम उठाने के आदेश दिए है. पुलिस ने महिला के खिलाफ कई संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement