Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बीवी को काटकर पानी की टंकी में छिपा दिए थे शव के टुकड़े, महीनों बाद गिरफ्तार हुआ आरोपी

Chhattisgarh Murder Case: छत्तीसगढ़ पुलिस ने एक ऐसे शख्स को पकड़ा है जिसने अपनी ही पत्नी की हत्या करके उसके शव को पानी की टंकी में छिपा दिया था.

बीवी को काटकर पानी की टंकी में छिपा दिए थे शव के टुकड़े, महीनों बाद गिरफ्तार हुआ आरोपी

Water Tank

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक व्यक्ति को अपनी ही पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इस शख्स ने अपनी पत्नी की जान लेने के बाद उसके शव को कई टुकड़ों में काट दिया था. इसके बाद उसने शव के टुकड़ों को घर की पानी की टंकी में छिपा दिया था. वारदात के एक-दो महीने बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान पवन ठाकुर के रूप में हुई है. उसकी पत्नी का नाम सती साहू था. मामला बिलासपुर के उसलापुर का है. आरोप है कि पवन ठाकुर को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और से अफेयर चल रहा है. इसी शक में उसने अपनी पत्नी को जान से मार डाला. इसके बाद शव को काटकर उसके कई टुकड़े किए. इन टुकड़ों को पानी की टंकी में छिपा दिया. पुलिस को शक है कि सती के शव को एक-दो महीने पहले ही पानी की टंकी में छिपाया गया था.

यह भी पढ़ें- YouTube पर वीडियो देखकर नाबालिग लड़की ने बच्ची को दिया जन्म, फिर खुद ही ले ली जान

पुलिस ने किराए के घर पर की छापेमारी
पुलिस को सूचना मिली थी कि पवन किराए के मकान में उसलापुर में है. आसपास के लोगों ने बताया था कि उसकी गतिविधियां संदिग्ध हैं. पुलिस ने जब उससे पूछताछ की और यह शक और गहरा हो गया. पुलिस ने उसके घर की तलाशी ली तो छत से बदबू आ रही थी. पुलिस के जवानों ने खोजबीन की तो पानी की टंकी में महिला का शव एक प्लास्टिक बैग में पैक मिला जिसके कई टुकड़े किए गए थे.

यह भी पढ़ें- उमेश पाल हत्याकांड में एक और एनकाउंटर, पहली गोली मारने वाला उस्मान हुआ ढेर

आपको बता दें कि बीते कुछ समय से ऐसी घटनाएं बढ़ गई हैं जिनमें हत्या के बाद शव को कई टुकड़ों में काटकर या तो छिपाया गया हो या फिर कहीं फेंक दिया गया हो. ऐसा ही मामला श्रद्धा हत्याकांड का था जिसमें उसके ही लिव इन पार्टनर ने हत्या के बाद शव के कई टुकड़े किए और उन्हें अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement