Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

30 मिनट में लखनऊ से गुरुग्राम गर्म खाना पहुंचाने का दावा? कोर्ट ने Zomato को भेजा नोटिस

Zomato News: दिल्ली और लखनऊ के चार प्रतिष्ठित रेस्टोरेंट से आधे घंटे में गुरुग्राम खाना पहुंचाने के दावे को लेकर कोर्ट ने जोमैटो को समन जारी किया है.

Latest News
30 मिनट में लखनऊ से गुरुग्राम गर्म खाना पहुंचाने का दावा? कोर्ट ने Zomato को भेजा नोटिस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली की एक अदालत ने फूड डिलिवरी ऐप जोमैटो (Zomato) को समन जारी किया है. अदालत ने गुरुग्राम के एक कस्टमर की याचिका पर सुनवाई करते हुए कंपनी को यह नोटिस भेजा है. जिसमें उन्होंने मांग की है कि Zomato को दिल्ली के प्रतिष्ठित रेस्टोरेंट से ग्राहक को गर्म और प्रामाणिक भोजन खाना मंगाने संबंधी सेवाओं को रोकने का आदेश देने की मांग की गई है.

दरअसल, गुरुग्राम के रहने वाले सौरभ ने Zomato ऐप से खाना ऑर्डर किया था. जिसमें उन्होंने 'दिल्ली के लीजेंड्स' के तहत चार डिश ऑर्डर की थीं. ये डिश जामा मस्जिद से चिकन कबाब रोल, जंगपुरा से वेज सैंडविच, कैलाश कॉलोनी से ट्रिपल चॉकलेट चीजकेक और लखनऊ से गलौटी कबाब मंगवाए थे. दिलचस्प बात यह रही कि ये सब कंपनी ने मात्र आधे घंटे में मुहैया करा दिए. जबकि लखनऊ से आधे घंटे में गुरुग्राम पहुंचना कैसे संभव है.

ये भी पढ़ें- किसान मार्च को लेकर दिल्ली पुलिस की ट्रैफिक एडवाइजरी, इन रास्तों का न करें इस्तेमाल

Zomato के इसी दावे को लेकर सौरभ ने कोर्ट में मामला दायर किया जिसपर सुनवाई करते हुए अदालत ने कंपनी को समन जारी किया है. याचिकाकर्ता ने कहा कि जोमैटो द्वारा कथित तौर पर 'दिल्ली के लीजेंड्स' के तहत लखनऊ और दिल्ली से ताजा खाना डिलिवरी पहुंचाने का दावा झूठा है. इसे बंद किया जाना चाहिए.

याचिकाकर्ता ने दावा किया कि पास की लोकेशन रेस्तरां से खाना पिक किया गया और डिलिवर कर दिया गया. जबकि वहां रेस्तरा की कोई फ्रेंचाइजी भी नहीं है. उन्होंने सवाल उठाया कि भोजन रेस्तरा पार्टनर की मूल पैकेजिंग में क्यों नहीं दिया गया? इसकी क्या गारंटी है कि जिस चर्चित रेस्टोरेंट से भोजन मंगाया गया यह उसी का है? 

फिलहाल कोर्ट ने इस मामले में फूड डिलिवरी कंपनी को समन जारी कर जवाब मांगा है. 20 मार्च को अगली सुनवाई होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement