Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arvind Kejriwal Health: क्यों तेजी से घट रहा है CM केजरीवाल का वजन, जेल सुपरिटेंडेंट ने किया ये दावा

दिल्ली के सीएम को कुल मिलाकर 10 मई से लेकर 1 जून के बीच अपनी पार्टी के पक्ष में चुनाव-प्रचार को लेकर जमानत दी गई थी. जमानत का समय खत्म होने के बाद वो वापस जेल चले गए थे.

Latest News
Arvind Kejriwal Health: क्यों तेजी से घट रहा है CM केजरीवाल का वजन, जेल सुपरिटेंडेंट ने किया ये दावा

Delhi CM Arvind Kejriwal (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आम आदमी पार्टी (AAP) की तरफ से पिछले कुछ समय से दिल्ली के सीएम केजरीवील को लेकर दावा किया जा रहा है कि उनका वजन लगातार कम हो रहा है. पार्टी का कहना है कि जेल के भीतर अरविंद केजरीवाल की तबीयत लगातार खराब चल रही है. इस मुद्दे को लेकर आप नेता संजय सिंह ने दावा किया कि उनका वजन पिछले दिनों 8.5 किलोग्राम कम हुआ है. इस पूरी घटना को लेकर तिहाड़ जेल सुपरिटेंडेंट की तरफ से नए खुलासे किए गए हैं. इसमें कहा गया है कि दिल्ली के सीएम का वजन इतना ज्यादा भी कम नहीं हुआ, जितना दावा किया जा रहा है. आप पार्टी ने कहा कि जेल प्रशासन ने भी माना है कि उनका वजन कम हुआ है. वहीं जेल प्रशासन इस मामले को लेकर कुछ और ही कह रहा है.

चुनाव-प्रचार के दौरान जेल से बाहर आए थे केजरीवाल
तिहाड़ के जेल सुपरिटेंडेंट के अनुसार जब पहली बार दिल्ली के सीएम का जब पहली बार जेल में आगमन हुआ था, तब उनका वजन 65 किलो था. वहीं, जब 10 मई को उन्हें जमानत मिली थी, और वो जेल से बाहर आए तब उनका वजन 64 किलो था. वो बाहर तब आए थे, जब सुप्रीम कोर्ट की तरफ से लोकसभा चुनाव को लेकर तीन हफ्तों के लिए अंतरिम जमानत दी गई थी. दिल्ली के सीएम को कुल मिलाकर 10 मई से लेकर 1 जून के बीच अपनी पार्टी के पक्ष में चुनाव- प्रचार को लेकर जमानत दी गई थी. जमानत का समय खत्म होने के बाद वो वापस जेल चले गए थे.


ये भी पढ़ें-Petrol-Diesel Price Today: सोमवार को जारी हुई पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें, चेक करें अपने शहर में फ्यूल के Rates  


क्या बोले तिहाड़ के अधिकारी
तिहाड़ जेल अधिकारी ने इसको लेकर कहा कि 2 जून को केजरीवाल जब जेल आए थे, तो उनका वजन 63.5 किलो था वहीं 14 जुलाई को जब जमानत पर बाहर गए आए तो 61.5 किलो था. आप पार्टी की तरफ से मुद्दे को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जा रहा है. आप पार्टी कह रही है कि जेल के भीतर सीएम केजरीवाल का वजन 8.5 किलो कम हुआ है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement