Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi के महिपालपुर में तेज रफ्तार BMW ने साइकिल में मारी टक्कर, 50 साल के बुजुर्ग की मौत

50 साल का बुजुर्ग साइकिल से जा रहा था लेकिन कार का टायर पंक्चर होने के चलते ड्राइवर कंट्रोल खो बैठा और टक्कर में साइकिल सवार बुजुर्ग की मौत हो गई.

Delhi के महिपालपुर में तेज रफ्तार BMW ने साइकिल में मारी टक्कर, 50 साल के बुजुर्ग की मौत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के महिपालपुर फ्लाईओवर पर एक तेज रफ्तार BMW कार ने ‘स्पोर्ट्स साइकिल’ से जा रहे 50 वर्षीय व्यक्ति को कथित तौर पर टक्कर मार दी. इस हादसे में साइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) मनोज सी. ने बताया कि लग्जरी कार के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक कार वीआईपी नंबर की थी. 

दिल्ली पुलिस ने बताया है कि जांच के दौरान पता चला कि बीएमडब्ल्यू का टायर पंक्चर होने से चालक वाहन पर नियंत्रण नहीं रख सका और इस कारण उसकी कार ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी. दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह हादसा वसंत कुंज इलाके में हुआ था. पुलिस महिपालपुर फ्लाईओवर पर धौला कुआं की ओर जाने वाले रास्ते पर पहुंची, जहां सड़क के किनारे बीएमडब्ल्यू कार और साइकिल दुर्घटनाग्रस्त हालत में खड़ी मिलीं. 

UP की मुख्य सड़कों पर नहीं दिखेंगे ई-रिक्शे, योगी सरकार ने जाम से निजात के लिए तैयार किया नया प्लान

उन्होंने बताया कि बीएमडब्ल्यू चालक ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृतक की पहचान गुड़गांव सेक्टर-49 निवासी शुभेंदु चटर्जी के रूप में हुई है पुलिस ने कहा कि संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर बीएमडब्ल्यू कार जब्त कर ली गई है.  साथ ही कार चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

(इनपुट-भाषा) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement