Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Report: क्या दिल्ली-NCR समेत कई राज्यों में होगी बारिश, कैसा रहेगा आज का मौसम, जानिए

Weather Forecast: दिल्ली-NCR में शीतलहर का प्रकोप कम हो गया है. IMD ने भविष्यवाणी की है कि कई क्षेत्रों में हल्की बारिश हो सकती है.

Weather Report: क्या दिल्ली-NCR समेत कई राज्यों में होगी बारिश, कैसा रहेगा आज का मौसम, जानिए

दिल्ली एनसीआर में बारिश की संभावना जताई जा रही है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हफ्तों की कड़ाके की सर्दी (Cold) के बाद, दिल्ली-NCR में सर्दी से मामूली राहत मिली है. दिल्ली के न्यूनतम तापमान में इजाफा हुआ है. जनवरी में पड़ रही कड़ाके की ठंड मद्धम हुआ है.  भारतीय मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक, दिल्ली में शीतलहर से राहत ज्यादा दिनों तक नहीं मिलने वाली है. IMD ने अनुमान जताया है कि दिल्ली-एनसीआर में जल्द ही शीतलहर की स्थिति लौट आएगी. IMD ने भविष्यवाणी की है कि दिल्ली-एनसीआर में शीतलहर से राहत मिलने वाली है. वहीं 15 जनवरी के बाद से न्यूतम तापमान में गिरावट देखने को मिलेगी.

दिल्ली, नोएडा और गुरुग्राम में शीत लहर की स्थिति अपने चरम पर पहुंचने वाली है. 16 जनवरी से 18 जनवरी तक कड़ाके की ठंड पड़ेगी. दिल्ली, नोएडा, गुड़गांव, गाजियाबाद, हरियाणा, चंडीगढ़, यूपी और भारत के अन्य उत्तरी हिस्सों में आने वाले सप्ताह में शीत लहर बढ़ने वाली है. इन इलाकों में भीषण ठंड पड़ेगी. IMD ने इसे लेकर अलर्ट जारी किया है.

Weather Forecast: इस हफ्ते पारे के -4 डिग्री छूने का अनुमान, क्या जमने वाले हैं हम और आप

क्या आज दिल्ली और नोएडा में बारिश होगी?

दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में शीतलहर का प्रकोप देखने को मिल सकता है. IMD का अनुमान है कि दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब और हरियाणा जैसे कई उत्तर भारतीय राज्यों में शुक्रवार, 13 जनवरी को मध्यम से हल्की बारिश हो सकती है.

Brain Stroke: सर्दी में अगर आपको दिखाई दें ये लक्षण तो भविष्य में आ सकता है ब्रेन स्ट्रोक पहचान कर हो जाएं सतर्क

किन राज्यों में हो सकती है हल्की बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक 13 जनवरी को दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, पश्चिमी यूपी और उत्तरी राजस्थान में बूंदाबांदी और हल्की बारिश हो सकती है. देश के सबसे उत्तरी राज्यों में बर्फबारी और बारिश हो सकती है. मौसम एजेंसियों के अनुसार, जम्मू और कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, लद्दाख, गिलगित, बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद और उत्तराखंड जैसे कई उत्तरी राज्यों और शहरों में 12 से 14 जनवरी तक मध्यम से हल्की बर्फबारी और बारिश हो सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement