Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi BJP की बैठक आज, पेश किया जाएगा विधानसभा चुनाव के लिए रोड मैप

आज दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में BJP की बैठक होगी. इस बैठक में विधानसभा चुनाव 2025 का रोड मैप पेश किया जाएगा.

Latest News
Delhi BJP की बैठक आज, पेश किया जाएगा विधानसभा चुनाव के लिए रोड मैप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आज (7 जुलाई) जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में  दिल्ली प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है. इस बैठक में मुख्य रूप से विधानसभा चुनाव 2025 का रोड मैप पेश किया जाएगा. साथ ही एक राजनीतिक प्रस्ताव पेश कर दिल्ली सरकार के भ्रष्टाचार, अकर्मण्यता और भाई भतीजावाद की निंदा की जाएगी. 

बैठक में होंगी ये अहम बातें
दिल्ली में होने जा रही इस बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता, पदाधिकारी और अन्य सदस्य शामिल होंगे. बैठक में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल मुख्य अतिथि होंगे. इस दौरान राजनीतिक प्रस्ताव भी पास किए जाएंगे, इसमें लगातार तीसरी बार केंद्र में एनडीए की सरकार बनवाने में दिल्ली की जनता का आभार व्यक्त करने, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देने और आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार व एमसीडी सरकार के कामों को लेकर निंदा प्रस्ताव शामिल है.


ये भी पढ़ें-Jagannath Rath Yatra 2024: ओडिशा पहुंची राष्ट्रपति Draupadi Murmu, जगन्नाथ रथयात्रा में होंगी शामिल  


अगले साल दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में भाजपा पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए क्या काम करना है उन पर चर्चा करेगी. इसके साथ ही कई अहम मुद्दों पर चर्चा होगी. खासतौर पर केंद्र सरकार  की नीतियां और उनसे आम जनता को मिलने वाले लाभ से सभी को अवगत कराने पर जोर दिया जाएगा. 

इन मुद्दों पर होगी चर्चा
चुनावी रणनीति, प्रचार तकनीक और जनता से संवाद करने का तरीका सिखाया जाएगा. बैठक में दिल्ली के विकास, रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य और आधारभूत संरचना जैसे मुद्दों को प्रमुखता से उठाने का निर्णय लिया जाएगा. इसके अलावा दिल्ली सरकार व एमसीडी के भ्रष्टाचार के मुद्दों को भी उठाया जा सकता है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement