Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

GB Road Firing: दिल्ली के रेड लाइट एरिया GB रोड पर दिनदहाड़े चली गोलियां, महिला समेत 2 लोग घायल

GB Road Firing: दिल्ली पुलिस ने बताया कि जीबी रोड पर 52 नंबर कोठे के बाहर फायरिंग हुई है. पुलिस ने इलाके में गश्त बढ़ा दी है.

GB Road Firing: दिल्ली के रेड लाइट एरिया GB रोड पर दिनदहाड़े चली गोलियां, महिला समेत 2 लोग घायल

जीबी रोड पर फायरिंग (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के रेड लाइट एरिया जीबी रोड (GB Road) पर दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना सामने आई है. जिसमें महिला समेत दो लोगों के गोली लगी है. जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक कोठा नंबर 52 के पास गोली चली. गोलीबारी करने वाला बदमाश मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ बदमाश की तलाश की जा रही है.

पुलिस ने बताया कि दोपहर करीब दो बजे पीसीआर को कॉल आया कि जीबी रोड पर 52 नंबर कोठे के बाहर फायरिंग हुई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को एक महिला और पुरुष घायल मिले. दोनों को गोली लगी थी. घायलों को तुरंत एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने बताया कि गोलीबारी करना वाला बदमाश घटना को अंजाम देने का बाद मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- Dulhan Dance Video: शादी में दुल्हन के ठुमके देख खुला रह गया दूल्हे का मुंह, लोग बोले 'मन डोल गया'

पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. पुलिस सीसीटी फुटेज खंगाल रही है. गोलीबारी किस वजह से की गई फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. लेकिन बताया जा रहा है कि जिस महिला को गोली लगी है वह उसी कोठे में काम करती थी. 

ये भी पढ़ें- 'मैं लड़की से शादी करूंगा', बस इतना कहकर गे पार्टनर ने कर दी बिजनेसमैन की हत्या

जीबी रोड पर क्राइम की घटनाएं बढ़ीं
बता दें कि दिल्ली GB रोड इलाके में अक्सर क्राइम की घटनाएं सामने आती रहती हैं. मारपीट के मामले सामने आना आम बात हो गई है. जीबी रोड पर ऐसे कई कोठे चल रहे हैं जिन्हें अलग-अलग नाम और नंबर से जाना जाता है. यहां हर जगह से लोग इन कोठों में जाते हैं. फिलहाल इस गोलीबारी से इलाके में दहशत का माहौल है. इलाके में पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement