Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KCR के मंत्री घूम रहे थे दुबई में, ED ने अवैध खनन और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में घर पर कर दी रेड

मंत्री गंगुला कमलाकर का करीमनगर में उनका ग्रेनाइट फर्म हैं. उनके खिलाफ 2012 में एक मामला दर्ज किया गया था.

KCR के मंत्री घूम रहे थे दुबई में, ED ने अवैध खनन और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में घर पर कर दी रेड

गंगुला कमलाक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अवैध खनन और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने तेलंगाना राष्ट्र समिति के एक मंत्री से जुड़ी संपत्तियों की तलाशी ली जा रही है. सूत्रों की मानें तो केसीआर के मंत्री गंगुला कमलाकर अपने परिवार के साथ दुबई में हैं. गंगुला कमलाकर पिछड़ा वर्ग कल्याण, खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री पद का कार्यभार संभालते हैं और करीमनगर निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं.

गंगुला कमलाकर करीमनगर में उनका ग्रेनाइट फर्म हैं. उनके खिलाफ 2012 में एक मामला दर्ज किया गया था जिसमें आरोप था कि उनके अवैध कामों के कारण सरकारी खजाने को लगभग 750 करोड़ का नुकसान हुआ. भाजपा नेताओं ने पिछले साल नवंबर में फिर उनके खिलाफ शिकायत की थी.

ये भी पढ़ें - बाबरी मस्जिद केस: HC से आडवाणी को बड़ी राहत, बरी के खिलाफ दायर याचिका खारिज

इस छापेमारी को लेकर सूबे में मौजूदा रूलिंग पार्टी और भाजपा के बीच तनातनी हो गई है. केसीआर की पार्टी और भाजपा के बीच इस आरोप को लेकर भी जंग चल रही है कि केंद्र में सत्ताधारी दल ने टीआरएस के चार विधायकों के खिलाफ कार्रवाई के लिए रिश्वत देने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें - नीरव मोदी को भारत लाने का रास्ता साफ, British HC ने खारिज की प्रत्यर्पण रोकने की याचिका

भाजपा ने आरोपों से इनकार किया है और केंद्रीय जांच ब्यूरो या अदालत की निगरानी वाली विशेष जांच टीम जैसी स्वतंत्र एजेंसी से जांच की मांग की है. तेलंगाना उच्च न्यायालय ने भाजपा के अनुरोध पर सुनवाई के बाद राज्य पुलिस को केसीआर की पार्टी के आरोपों की जांच करने की अनुमति दी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement