Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Election: बढ़ेगी बीजेपी की टेंशन! ‘गुजरात परिवर्तन संकल्प यात्रा’ शुरू करेगी कांग्रेस

Gujarat Election: कांग्रेस की ‘परिवर्तन संकल्प यात्रा’ गुजरात के पांच जोन में शुरू होगी. यात्रा के दौरान 145 जनसभाएं और 95 रैलियां आयोजित की जाएंगी.

Gujarat Election: बढ़ेगी बीजेपी की टेंशन! ‘गुजरात परिवर्तन संकल्प यात्रा’ शुरू करेगी कांग्रेस

‘गुजरात परिवर्तन संकल्प यात्रा’ शुरू करेगी कांग्रेस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चुनाव के ऐलान से पहले गुजरात में सियासी सरगर्मी बेहद तेज हो चली है. भाजपा और आप लगातार ही मतदाताओं को रिझाने की कोशिशें कर रहे हैं. अब कांग्रेस ने भी मतदाताओं को अपने पाले में लागने के लिए बड़ा प्लान बनाया है. कांग्रेस गुजरात के पांच क्षेत्रों में मंगलवार से ‘गुजरात परिवर्तन संकल्प यात्रा’ शुरू करेगी. इस दौरान 5,400 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय की जाएगी और 145 जनसभाएं एवं 95 रैलियां की जाएंगी.

पार्टी नेताओं ने बताया कि यात्रा वडगाम, भुज, सोमनाथ, फगवेल और जंबूसर से शुरू की जाएगी. यात्रा पहले सोमवार को शुरू होने वाली थी, लेकिन रविवार को मोरबी पुल हादसे के बाद इसे एक दिन के लिए टाल दिया गया था. गुजरात विधानसभा चुनाव इस साल के अंत में होने हैं. निर्वाचन आयोग ने अभी तक विधानसभा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा नहीं की है.

पढ़ें- Morbi Hospital Painting : पीएम के पहुंचने से पहले अस्पताल चमकाने में जुटा प्रशासन, विपक्ष हमलावर

पार्टी नेताओं ने बताया कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कमलनाथ, कांग्रेस विधायक सचिन पायलट सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता यात्रा में शामिल होंगे.

VIDEO: मोरबी हादसे का जिक्र करते हुए भावुक हुए PM मोदी, कहा- ये बेहद पीड़ादायक

कांग्रेस की गुजरात इकाई के अध्यक्ष जगदीश ठाकोर ने पहले कहा था, "कांग्रेस की ‘परिवर्तन संकल्प यात्रा’ गुजरात के पांच जोन में शुरू होगी और यात्रा के दौरान 145 जनसभाएं और 95 रैलियां आयोजित की जाएंगी. कुल 5,432 किलोमीटर की दूरी तय करने वाली इस यात्रा का लक्ष्य 4.5 करोड़ लोगों से सीधा संवाद स्थापित करना है."

पढ़ें- Morbi Bridge Collapse: मोरबी से पहले इन जगहों पर पुल टूटने की वजह से हुए हैं भयंकर हादसे

(भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement