Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

केरल के राज्यपाल Arif Mohammad Khan का फेसबुक अकाउंट हैक

आरिफ मोहम्मद खान कट्टरपंथ के खिलाफ लगातार बयान देते रहे हैं जिसके चलते वे आए दिन आतंकियों के निशाने पर रहे हैं.

केरल के राज्यपाल Arif Mohammad Khan का फेसबुक अकाउंट हैक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केरल के राज्यपाल (Kerala Governor) आरिफ मोहम्मद खान (Arif Mohammed Khan) का फेसबुक पेज शनिवार सुबह हैक कर लिया गया है.  केरल राजभवन के पीआरओ ने जानकारी देते हुए कहा कि मामले की सूचना दे दी गई है. पेज को रिकवर करने के लिए प्रयास जारी है और फेसबुक को भी इससे जुड़ी जानकारियां दी गई हैं. आपको बता दें कि आरिफ के सोशल मीडिया पर ढाई लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

गौरतलब है कि पिछले महीने केरल के राज्यपाल ने आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री कार्यालय में काम कर रहा एक वरिष्ठ नेता दिसंबर 2019 में कन्नूर विश्वविद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में उन पर हुए हमले में शामिल था. इस दौरान राज्यपाल आरिफ (Arif Mohammad Khan) ने कहा कि कन्नूर में कई पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में मुझ पर हमला हुआ था. 

त्योहारी सीजन में अमूल ने दिया बड़ा झटका, 2 रुपये/लीटर महंगा किया दूध

आपको बता दें कि आरिफ मोहम्मद खान मोदी सरकार के समर्थक माने जाते हैं. इसके चलते ही उन्हें केंद्र सरकार ने अहम संवैधानिक पद दिए हैं. वे सीएए से लेकर एनआरसी पर अपना समर्थन जाहिर कर चुके हैं और तीन तलाक के मुद्दे पर भी सुप्रीम कोर्ट के फैसलों का विरोध करने वाले नेताओं औऱ इस्लामिक उलेमाओं को निशाने पर लेते रहे हैं. 

परमाणु बम पर बोले जो बाइडेन- दुनिया का सबसे खतरनाक देश है पाकिस्तान

कट्टरपंथ के खिलाफ आरिफ मोहम्मद खान के इसी रुख के चलते उन पर आए दिन कट्टरपंथी भी आगबबूला रहते हैं और उनके खिलाफ बयान जारी करते रहे हैं. आरिफ राजीव गांधी की सरकार में कैबिनेट मंत्री भी रह चुके हैं. इसके बाद वे लंबे वक्त से बसपा से लोकसभा सांसद भी रहे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement