Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lalu Yadav को देखने पहुंचे नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव बोले- तबीयत बिगड़ी तो ले जाएंगे सिंगापुर

Lalu Yadav Health Condition: आरजेडी सुप्रीम लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद से ही वह पटना के अस्पताल में भर्ती हैं. तेजस्वी यादव ने कहा है कि फिलहाल उनकी तबीयत ठीक है.

Lalu Yadav को देखने पहुंचे नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव बोले- तबीयत बिगड़ी तो ले जाएंगे सिंगापुर

लालू यादव को देखने पहुंचे नीतीश कुमार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीम लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की तबीयत खराब है. किडनी संबंधी बीमारी की वजह से लालू यादव पटना के अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है. लालू यादव का हालचाल जानने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) भी अस्पताल पहुंचें. वहीं, लालू यादव के बेटे और आरजेडी (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) का कहना है कि अगर तबीयत बिगड़ती है और ज़रूरत पड़ती है तो लालू यादव को इलाज के लिए सिंगापुर ले जाया जाएगा. तेजस्वी ने बताया कि लालू यादव का हालचाल पूछने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फोन किया था.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा, 'उनकी तबीयत अभी स्थिर है. सभी को पता है कि उन्हें किडनी और दिल से जुड़ी बीमारी है जिसके लिए दिल्ली में उनका इलाज चल रहा था. उन डॉक्टरों के पास लालू जी की मेडिकल हिस्ट्री है और इसी वजह से हम उन्हें दिल्ली ले जा रहे हैं.'

यह भी पढ़ें-  इन बीमारियों से जूझ रहे हैं लालू यादव, आज एयर-एंबुलेंस से लाए जाएंगे दिल्ली

'ज़रूरत पड़ी तो ले जाएंगे सिंगापुर'
तेजस्वी ने आगे बताया, 'अगर हालात ऐसे बनते हैं कि हमें उन्हें सिंगापुर ले जाना पड़े तो हम वह भी करेंगे. राजनीति के सभी लोग, चाहे वह विपक्ष के हों या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हों, राहुल गांधी हों सबने फोन करके उनकी तबीयत के बारे में जानकारी ली है. हम सब उनके साथ हैं.'

यह भी पढ़ें- Lalu Prasad Yadav का ये हाल देख नहीं पाएंगे आप, अस्पताल की तस्वीरें वायरल

आपको बता दें कि हाल ही में सीढ़ियों से गिरने से लालू यादव का कंधा फ्रैक्चर हो गया था. जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. लालू प्रसाद यादव पहले से ही कई तरह की बीमारियों से जूझ रहे हैं. उन्हें डायबिटीज, ब्लड प्रेशर, दिल की बीमारी, गुर्दे की बीमारी, तनाव, थैलीसिमिया, प्रोस्टेट का बढ़ना, यूरिक एसिड का बढ़ना, पैर की हड्डी में दिक्कत और आंखों की परेशानी के अलावा किडनी संबंधी भी कई दिक्कतें हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement