Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra Political Crisis: आदित्य ठाकरे की बागियों को सीधी चुनौती, बोले- दम हो तो चुनाव लड़कर जीतें

आदित्य ठाकरे ने अब विधायकों को खुला चैलेंज किया है कि जो लोग उनके खिलाफ बगावत कर रहे है. उन्हें चुनाव में शिवसेना के सामने खड़े होकर जीत दर्ज करनी चाहिए.

Maharashtra Political Crisis: आदित्य ठाकरे की बागियों को सीधी चुनौती, बोले- दम हो तो चुनाव लड़कर जीतें

आदित्य ठाकरे 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार (MVA) पर शिवसेना की आंतरिक लड़ाई के चलते खतरे में हैं. शिवसेना के बागी विधायकों का गुट इस समय बगावती नेता एकनाथ शिंदे के साथ है. ऐसे में डैमेज कंट्रोल के बाद अब शिवसेना के नेता  खुलकर बागियों पर हमलावर है. महाराष्ट्र के मंत्री और उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने बागी विधायकों को चुनाव लड़कर जीतने की धमकी दी है. 

आदित्य ठाकरे ने राज्य में बिगड़ते राजनीतिक संकट के बीच शिवसेना के बागियों को पार्टी छोड़ने और चुनाव का सामना करने की चुनौती दी है. उन्होंने भाजपा शासित असम में डेरा डाले हुए विधायकों को खुली चुनौती देते हुए कहा कि सीधी लड़ाई में आइए. 

आदित्य ठाकरे ने कहा, "अगर आप में हिम्मत है तो शिवसेना को छोड़िए और लड़ाई कीजिए.अगर आपको लगता है कि हमने जो किया है वह गलत है. सीएम उद्धव ठाकरे का नेतृत्व गलत है और हम सभी गलत हैं, तो इस्तीफा दें और चुनाव का सामना करें. हम तैयार हैं."
 
शिवसेना नेता ने कहा, "दुख है कि जिस असम में बाढ़ आई है, जहां लोगों के लिए रहने के लिए जगह नहीं है वहां विधायकों पर पैसा खर्च किया जा रहा है.  यह बात लोगों को सोचनी चाहिए. इस देश में लोकशाही है या नहीं यह भी सोचना जरूरी है क्योंकि यह (BJP) इसको विकल्प की तरह ले रहे हैं."

RD Burman और गुलजार की लाजवाब जुगलबंदी, दोस्ती के किस्से आज भी हैं मशहूर 

ठाकरे ने कल मुंबई में समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा था कि आप यहां खड़े लोगों को देखें, वे यहां महाराष्ट्र में प्रचार नहीं कर पाएंगे. उन्होंने पहले संकट को सच और झूठ के बीच की लड़ाई करार दिया था. उन्होंने कहा कि हम शिवसेना के बागी विधायकों के विश्वासघात को नहीं भूलेंगे. हम निश्चित रूप से जीतेंगे. 

आपको बता दें कि शनिवार को एकनाथ शिंदे गुट के नेता यह दावा करने लगे थे कि उनके पास दो तिहाई से ज्यादा विधायकों का समर्थन है. इसलिए असली शिवसेना उनकी ही है. वहीं अब बाला साहेब ठाकरे का नाम प्रयोग करने को लेकर भी सीएम उद्धव ठाकरे और संजय राउत भड़क गए हैं.

आजम खान के 'गढ़' में BJP की सेंध, रामपुर से घनश्याम लोधी ने खिलाया कमल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement