Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र की राजनीति में होने वाला है बड़ा खेल, उद्धव गुट के संपर्क में शिवसेना के विधायक 

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र की राजनीति में उठा-पटक का दौर फिर एक बार देखने को मिल सकता है. उद्धव ठाकरे गुट के नेताओं ने शिवसेना में तोड़फोड़ का दावा किया है. 

Latest News
Maharashtra Politics: महाराष्ट्र की राजनीति में होने वाला है बड़ा खेल, उद्धव गुट के संपर्क में शिवसेना के विधायक 

उद्धव ठाकरे के संपर्क में हैं शिवसेना के 5-6 विधायक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महाराष्ट्र की राजनीति पिछले कुछ वक्त से चर्चा में हैं. शिवसेना और एनसीपी में टूट के बाद अब फिर से बड़े बदलाव का दावा किया जा रहा है. एनसीपी के कई विधायकों के शरद पवार से संपर्क में होने का दावा किया जा रहा है. दूसरी ओर उद्धव ठाकरे गुट ने भी दावा किया है कि शिवसेना के कई विधायक हमारे संपर्क में है. इसी साल महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं. उससे पहले दल-बदल और बड़ी राजनीतिक हलचल देखने को मिल सकती है. 

उद्धव ठाकरे ने NDA में जाने के दावों से किया इनकार
उद्धव ठाकरे दिल्ली में हुई इंडिया अलायंस की बैठक में शामिल नहीं हुए थे. इसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि वह कांग्रेस से नाराज चल रहे हैं. हालांकि, शुक्रवार को उन्होंने प्रदेश कांग्रेस के कई नेताओं से अपने बंगले मातोश्री पर मुलाकात की है. संजय राउत ने भी कहा है कि विपक्षी एकता मजबूत है और अब हम मजबूती से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. उद्धव ठाकरे से शिंदे गुट के विधायकों के संपर्क में रहने के दावे के बाद से महाराष्ट्र की राजनीति पर सबकी नजर रहेगी. 


यह भी पढ़ें: अयोध्या में BJP ने देखा हार का मुंह, 2200 दुकानें, 800 घर, 30 मंदिर, 9 मस्जिद, राम मंदिर तो नहीं है वजह ?


NDA में शिंदे गुट और एनसीपी को जोड़े रखने की कोशिश 
लोकसभा चुनाव में बीजेपी को बहुमत नहीं मिला है और आने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी अपने सहयोगियों को साथ रखना चाहती है. सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि एनसीपी (अजित पवाप) और शिवसेना (एकनाथ शिंदे) को भी एक-एक मंत्री पद दिया जाएगा. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी सहयोगियों को साथ मिलाकर चलना चाहती है. हालांकि, इन सारी अटकलों पर विराम मंत्रिमंडल की तस्वीर साफ होने के बाद ही होगी.  


यह भी पढ़ें: नई सरकार बनाने से पहले PM Modi का विपक्ष पर तंज, नए सांसदों को दी ये नसीहत 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement