Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Manipur Accident: मणिपुर के नोनी में बस हादसा, 15 से 20 छात्रों के मरने की आशंका

Manipur Bus Accident Update: मणिपुर के नोनी में हुए बस हादसे में 15 से 20 स्कूली छात्रों के मारे जाने की खबर है.

Manipur Accident: मणिपुर के नोनी में बस हादसा, 15 से 20 छात्रों के मरने की आशंका

Manipur Bus Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पूर्वोत्तर भारत के मणिपुर राज्य में एक भीषण बस हादसा (Manipur Bus Accident) हुआ है. नोनी जिले में हुए इस हादसे में एक स्कूल बस में सवार बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस हादसे में 15 से 20 छात्रों के मरने की आशंका है. बताया गया है कि यह हादसा तब हुआ जब स्कूल बस से बच्चों को टूर पर ले जाया जा रहा था. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है. प्रशासन की टीम पर मौके पर पहुंच रही है. मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह ने बताया है कि एसडीआरएफ और मेडिकल टीम के साथ कुछ विधायक भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं.

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, यह हादसा लोंगसाई तुबुंग गांव के पास विष्णुपुर-खोपम रोड पर हुआ. फिलहाल, मरने वालों की संख्या की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन स्थानीय मीडिया और सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि हादसे में कम से कम 15 लोगों की जान गई है. ये बसें थंबलुन हायर सेकेंड्री स्कूल की थीं. दो बसों में स्कूल के बच्चे सवार थे और इन बच्चों को स्टडी टूर पर ले जाया जा रहा था.

यह भी पढ़ें- 'चाहे हिंदू हों या मुसलमान अगर कब्जाई जमीन तो खैर नहीं' सीएम हिमंता की भू माफियाओं की दो टूक

बुरी तरह घायल हुए हैं बच्चे
बताया गया है कि जब ये बसें खोपम की ओर जा रही थीं तभी ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और जोरदार टक्कर हो गई. सोशल मीडिया पर कई वीभत्स तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें देखा जा सकता है कि स्कूली बच्चे बुरी तरह घायल हुए हैं.

यह भी पढ़ें- दिल्ली-NCR समेत पूरे उत्तर भारत में सर्दी का रेड अलर्ट, यूपी में रात्रि बस सेवा पर रोक

घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए मणिपुर के सीएम ने लिखा है, 'ओल्ड कछार रोड पर स्कूली बच्चों को ले जा रहे बस का एक्सीडेंट होने की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए SDRF, मेडिकल टीम और कुछ विधायक घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं. प्रार्थना करता हूं कि हादसे में हर कोई सुरक्षित होगा.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement