Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Paras Porwal: मुंबई के जाने-माने बिल्डर पारस पोरवाल ने 23वीं मंजिल से लगाई छलांग, सुसाइड नोट बरामद

Mumbai Builder Suicide: मुंबई के नामी बिल्डर पारस पोरवाल ने 23वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने जिम से सुसाइड नोट बरामद किया है. 

Paras Porwal: मुंबई के जाने-माने बिल्डर पारस पोरवाल ने 23वीं मंजिल से लगाई छलांग, सुसाइड नोट बरामद

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः मुंबई के नामी बिल्डर पारस पोरवाल (Paras Porwal) ने 23वीं मंजिल से छलांग लगातार आत्महत्या कर ली है. घटना मध्य मुंबई के कालाचौकी इलाके की है. 57 साल के पारस पोरवाल के गिनती बड़े रियल ईस्टेट डेवलपर के तौर पर की जाती है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. घटना से बाद से हलचल मची हुई है. पोरवाल ने ऐसा कदम आखिरी क्यों उठाया इसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है.  

सुसाइड नोट बरामद 
पुलिस ने बिल्डर के जिम से सुसाइड नोट भी बरामद किया है. इसमें लिखा है कि उनकी मौत के लिए वह खुद ही जिम्मेदार हैं. हालांकि उन्होंने आत्महत्या क्यों की है इसके बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है. पुलिस के मुताबिक चिंचपोकली रेलवे स्टेशन के समीप शांति कमल हाउसिंग सोसाइटी में अपने घर में बने जिम में पोरवाल ने सुबह लगभग 6 बजे अपनी बालकनी से छलांग लगा दी. पुलिस को मामले की जानकारी एक राहगीर ने दी. पुलिस पारस पोरवाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए लेर पहुंची है. पुलिस परिवार और उनके दोस्तों से पूछताछ कर रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement