Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भगवा पगड़ी पहने युवक ने मजार में की तोड़फोड़, पुलिस ने पकड़ा तो कुछ और ही निकला मामला

Crime News: पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि शाम लगभग साढ़े चार बजे शेरकोट थाना क्षेत्र के हरेवली मार्ग पर स्थित जलाल शाह की मजार पर मोहम्मद कमाल और उसके भाई मोहम्मद आदिब ने तोड़फोड़ कर चादरें और पर्दे जला दिए.

भगवा पगड़ी पहने युवक ने मजार में की तोड़फोड़, पुलिस ने पकड़ा तो कुछ और ही निकला मामला

Bijnor Police

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बिजनौर में पुलिस ने दो सगे भाइयों को मजारों में तोड़फोड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम मोहम्मद कमाल और मोहम्मद आदिब हैं. ये दोनों सगे भाई हैं. यूपी पुलिस ने इन दोनों को बिजनौर के शेरकोट इलाके में रविवार को मजारों पर तोड़फोड़ और आगजनी करने के आरोप में गिरफ्तार किया.

हैरानी की बात यह है कि इन दोनों में से किसी एक आरोपी ने मजार में तोड़फोड़ के समय भगवा पगड़ी और माला पहनी हुई थी. पुलिस ने भी इसकी पुष्टि की है. पुलिस ने बताया कि इन दोनों सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया है और दोनों से गहराई से पूछताछ की जा रही है. 

पढ़ें- Rajnath Singh ने पाकिस्तान को ललकारा- POK हमारा था, है और रहेगा, युद्ध हुआ तो भारत ही जीतेगा

इस मसले पर पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि शाम लगभग साढ़े चार बजे शेरकोट थाना क्षेत्र के हरेवली मार्ग पर स्थित जलाल शाह की मजार पर मोहम्मद कमाल और उसके भाई मोहम्मद आदिब ने तोड़फोड़ कर चादरें और पर्दे जला दिए. दोनों शेरकोट इलाके के निवासी हैं. उन्होंने कहा, "हमें यह भी पता चला है कि इन दोनों ने सुबह के समय घोसियावाला इलाके में स्थित एक और मजार तथा कुतुब शाह की मजार पर भी तोड़फोड़ की थी.

पढ़ें- 'क्राइम पर लगेगी लगाम, शराब नहीं- भांग-गांजे को दें बढ़ावा,' बीजेपी विधायक के बयान पर भड़की कांग्रेस

इनपुट- भाषा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement