Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata Nabanna March: नबन्ना मार्च में लाठी चार्ज ने बढ़ाया सियासी पारा, BJP ने किया बंगाल बंद का ऐलान

Kolkata Nabanna March: आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद हत्या केस ने पश्चिम बंगाल में सियासी पारा बढ़ा दिया है. मंगलवार को प्रदर्शनकारियों पर लाठी चार्च किया गया. 

Latest News
Kolkata Nabanna March: नबन्ना मार्च में लाठी चार्ज ने बढ़ाया सियासी पारा, BJP ने किया बंगाल बंद का ऐलान

नबन्ना मार्च पर लाठी चार्ज के विरोध में बीजेपी का बंगाल बंद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर की घटना के विरोध में मंगलवार को छात्रों और प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने जमकर लाठी चार्ज किया है. पश्चिम बंगाल राज्य सचिवालय नबन्ना की ओर मार्च कर रहे प्रदर्शनकारियों पर पुलिसकर्मियों ने पानी की बौछार की और कई जगह पर आंसू गैस भी छोड़े गए. इसके अलावा, पुलिस के लाठी चार्ज करने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके विरोध में बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री सुकांता मजूमदार ने बुधवार को बंगाल बंद का ऐलान किया है. इस पूरे प्रदर्शन पर सियासी घमासान तेज हो गया है.

BJP ने बुलाया बंगाल बंद 
कोलकाता रेप केस में प्रदर्शनकारी छात्रों के नबन्ना मार्च पर पुलिस ने लाठी चार्ज किया है. बीजेपी का दावा है कि पुलिस ने बेरहमी से कई छात्रों को पीटा है और 4 छात्र लापता हैं. दूसरी ओर कोलकाता आईजी की ओर से दिए बयान में कहा गया है कि अभी ऐसी कोई रिपोर्ट नहीं मिली है. बीजेपी ने लाठी चार्ज और आंसू गैस छोड़े जाने के विरोध में बुधवार को बंगाल बंद का ऐलान किया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने भी टीएमसी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता बनर्जी सरकार की तानाशाही है. 


 यह भी पढ़ें: कोलकाता में छात्रों पर लाठीचार्ज, घसीटकर ले जा रही पुलिस, कई छात्र घायल 


TMC ने भी बीजेपी पर किया पलटवार 
प्रदर्शनकारियों पर लाठी चार्ज के आरोपों पर टीएमसी ने कहा कि प्रदर्शन के नाम पर राजनीतिक लोग घुस गए थे जिनका उद्देश्य अशांति फैलाना था. टीएमसी ने कहा कि यह आम लोगों का प्रदर्शन नहीं है बल्कि राजनीति से प्रेरित है. यह अशांति भड़काने और बंगाल में अस्थिरता लाने की एक सोची-समझी साजिश है. बहुत से प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर भी हमला किया है. हमारी प्राथमिकता उपद्रवियों की पहचान करने की है.


यह भी पढ़ें: कोई और बननी थी दरिंदगी का शिकार? आरोपी संजय रॉय बोला- 'एक और लड़की पकड़ी थी, भाग गई...'


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement