Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai Building Collapsed: मुंबई में गिरी तीन मंजिला इमारत, मलबे में दबे कई लोग

Navi Mumbai Building Collapse: लोगों में आशंका है कि इस बिल्डिंग के मलबे में कई लोग फंसे हो सकते हैं. उन्हें निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 

Latest News
Mumbai Building Collapsed: मुंबई में गिरी तीन मंजिला इमारत, मलबे में दबे कई लोग

PHOTO-ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Navi Mumbai Building Collapse: महाराष्ट्र में मुंबई से सटे नवी मुंबई में तीन मंजिला बिल्डिंग भरभरा कर गिर गई है. इस बिल्डिंग का नाम इंदिरा निवास था. इस हादसे की सूचना मिलते ही NDRF, मुंबई पुलिस, फायर की गाडियां और नगर पालिका की टीमें घटनास्थल पर पहुंच गई. इनकी तरफ से लगातार राहत और बचाव का कार्य किया जा रहा है. साथ ही लोगों में आशंका है कि इस बिल्डिंग के मलबे में कई लोग फंसे हो सकते हैं. उन्हें निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 

अज सुबह हुआ है ये हादसा
आपको बताते चलें कि ये हादसा नवी मुंबई में मौजूद शाहाबाज गांव में हुआ है. मुंबई के नजदीक मौजूद नवी मुंबई के इस इलाके में ज्यातार काम-काजी लोगों की आबादी है. ये गांव नवी मुंबई में स्थित सीबीडी बेलापुर क्षेत्र में आता है. गिरने वाली इस बिल्डिंग की बात करें तो यह एक ग्राउंड प्लस 3 मंजिला बिल्डिंग थी. फायर ब्रिगेड की तरफ से सूचित किया गया है कि ये हादसा आज सुबह 4:35 पर हुआ है.

ये भी पढ़ें: यमुनोत्री धाम में तबाही, हिमाचल में ITBP जवान शहीद, जानें आज कैसा रहेगा मौसम

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement