Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'देश के उद्योगपति में कोई दलित-आदिवासी नहीं, PM राजा-महाराजा वाला मॉडल चाहते हैं...' राहुल गांधी का केंद्र पर सीधा वार

राहुल गांधी ने प्रयागराज दौरे के दौरान केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. राहुल ने कहा कि पीएम मोदी राजा महाराजा वाला मॉडल चाहते हैं.

Latest News
'देश के उद्योगपति में कोई दलित-आदिवासी नहीं, PM राजा-महाराजा वाला मॉडल चाहते हैं...' राहुल गांधी का केंद्र पर सीधा वार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर बड़े आरोप लगाए हैं. उन्होंने शनिवार को प्रयागराज में आयोजित संविधान सम्मान सम्मेलन कार्यक्रम में कहा कि संविधान की रक्षा, दलित, आदिवासी, ओबीसी करते हैं. पर देश के उद्योगपति में कोई दलित आदिवासी नहीं. मोची, धोबी और बढ़ई के हाथों में जबरदस्त स्किल पर देश में हुनर की इज्जत नहीं है.

PM राजा-महाराजा वाला मॉडल चाहते हैं
राहुल ने आगे कहा कि स्किल डेवेलमेंट की शुरुआत यूपीए ने की थी. 90 प्रतिशत लोग सिस्टम से बाहर बैठे हैं. जाति जनगणना संविधान को मजबूत करेगा. PM राजा-महाराजा वाला मॉडल चाहते हैं.  हमारा लक्ष्य संविधान बचाना है. 

आबादी के हिसाब से हों नीतियां
राहुल गांधी ने कहा कि हिंदुस्तान की जो सच्चाई है जो हकीकत है. जिसकी जितनी आबादी है उसके हिसाब से पॉलिसी बनाई जानी चाहिए. यदि लोगों की आबादी के हिसाब से नीतियां नहीं बनाई जाती हैं तो जरूरतमंदों को इसका कोई लाभ नहीं मिलेगा और पॉलिसी बनाने का कोई मतलब नहीं है.  


यह भी पढ़ें - 'क्या राहुल गांधी Jammu-Kashmir में आतंकवाद चाहते हैं?' CM योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना


कड़े सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम
राहुल गांधी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कार्यक्रम में पहुंचे. कांग्रेस के नेताओं ने राहुल गांधी का गर्मजोशी से स्वागत किया. वे करीब पांच बजे प्रयागराज एयरपोर्ट पहुंचे.
 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement