Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बदलापुर कांड जैसी हरकत, स्कूल वैन ड्राइवर ने किया 6 साल की छात्राओं का इस तरह यौन उत्पीड़न

महाराष्ट्र के पुणे से दिल को झकझोर कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां दो छात्राओं के साथ अश्लील हरकत की गई है. अश्लील हरकत करने वाला शख्स स्कूल वैन ड्राइवर है.

Latest News
बदलापुर कांड जैसी हरकत, स्कूल वैन ड्राइवर ने किया 6 साल की छात्राओं का इस तरह यौन उत्पीड़न
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Maharashtra Molestation News : महाराष्ट्र के पुणे में बदलापुर जैसा कांड हुआ है. यहां मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां पुणे में 6 साल की दो छात्राओं के साथ अश्लील हरकत की गई है. ये अश्लील हरकत का आरोप स्कूल वैन के ड्राइवर पर लगा है. ड्राइवर पर लड़कियों के प्राइवेट पार्ट छूने का आरोप है. फिलहाल पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी स्कूल वैन ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. 

छात्राओं ने दी परिवार वालों को जानकारी
घटना की जानकारी 30 सितंबर को तब हुई जब छात्राएं स्कूल से घर जा रही तीं और तभी उनके प्राइवेट पार्ट को ड्राइवर ने छुआ. छात्राओं ने अपने परिवार वालों को इस घटना की जानकारी दी. छात्राओं की मांओं ने वानवड़ी पुलिस थाने में स्कूल वैन ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी पर पॉक्सो धारा के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी ड्राइवर की पहचान 45 साल के संजय रेड्डी के नाम से हुई है. पुलिस ने उस स्कूल वैन को भी हिरासत में ले लिया है जिसमें इस वारदात को अंजाम दिया गया था. 


यह भी पढ़ें - Maharashtra: चलते ऑटो में हुई लड़की से छेड़छाड़, सिर पर लगी चोट के बाद अस्पताल में भर्ती


स्कूल वैन में तोड़फोड़
बच्चियों से गलत हरकत करने की जानकारी मिलते ही वंचित बहुजन अघाड़ी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपना गु्स्सा दिखाते हुए उस स्कूल वैन की जमकर तोड़फोड़ की जिसमें इस अश्लील हरकत को अंजाम दिया गया था. कार्यकर्ताओं ने मामले में गिरफ्तार किए गए अपराधी को जल्द से जल्द फांसी की सजा देने की मांग की. इसके अलावा महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडण्वीस ने भी मामले की कड़ी निंदा की है. 

क्या था बदलापुर कांड?
महाराष्ट्र के बदलापुर में 13 अगस्त, 2024 को दो स्कूली बच्चियों के साथ यौन शोषण किया गया था. इस मामले में अक्षय शिंदे नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया था. इस घटना के सामने आने पर स्थानीय लोगों समेत बच्चियों के अभिभावकों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. विरोध प्रदर्शन के दौरान स्कूल में तोड़फोड़ और 'रेल रोको' के दौरान स्थानीय रेलवे स्टेशन पर पथराव भी किया. अब मामले की जांत SIT कर रही है. हालांकि, बाद में खबर आई कि बच्चियों के साथ यौन शोषण करने का आरोपी अक्षय शिंदे पुलिस एकाउंटर में मारा गया. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement