Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi In Shimla: मां की तस्वीर देख पीएम ने रोकी कार, पेंटिंग लेकर दिया आशीर्वाद, देखें Video

PM Modi Viral Video: राजनीतिक कार्यक्रमों के बीच में भी पीएम मोदी अक्सर समय निकालकर बच्चों और समर्थकों से मिलते हैं. शिमला में भी उन्होंने ऐसा किया.

PM Modi In Shimla: मां की तस्वीर देख पीएम ने रोकी कार, पेंटिंग लेकर दिया आशीर्वाद, देखें Video

पीएम की सादगी की हो रही तारीफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पीएम नरेंद्र मोदी आज शिमला में थे और उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था. इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. राजनीतिक गतिविधियों से इतर पीएम का यह वीडियो दिल को छू लेने वाला है. वीडियो में दिख रहा है कि पीएम मोदी एक लड़की के सिर पर हाथ फेरकर आशीर्वाद देते हैं. दरअसल लड़की ने उन्हें मां हीराबेन (पीएम मोदी की माताजी) की पेंटिंग गिफ्ट की थी. 

Social Media पर वायरल हो रहा वीडियो 
यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया है. शिमला में मोदी सरकार के केंद्र में 8 साल पूरा होने के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम था. कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पीएम जब जा रहे थे तो एक लड़की हाथ में उनकी मां की पेंटिंग लेकर खड़ी थी. 

पीएम खुद जाकर तस्वीर ली और पूछा कि कितनों दिनों में तैयार हुई है. इसके बाद प्रधानमंत्री ने अपना ममता भरा हाथ भी लड़की के सिर पर फेरा था. सोशल मीडिया पर पीएम की इस सादगी की खूब तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बोले पीएम मोदी- खुद को नहीं मानता प्रधानमंत्री, फाइल जाते ही बन जाता हूं प्रधान सेवक

Himachal Pradesh में इसी साल हैं चुनाव
बता दें कि पीएम मोदी ने आज शिमला में एक रोड शो भी किया था जिसमें दूर-दूर से लोग उनसे मिलने पहुंचे थे. शिमला में उन्होंने कई सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से बातचीत की थी. पीएम मोदी ने इस शिमला से ही किसान सम्मान निधि की 11वीं किस्त के रूप में 21,000 करोड़ रुपये जारी किए हैं. 

बता दें कि इसी साल हिमाचल प्रदेश और गुजरात में चुनाव भी हैं. कुछ दिन पहले पीएम ने गुजरात में भी एक बड़ी रैली को संबोधित किया था. दोनों राज्यों में अभी बीजेपी की सरकार है और पार्टी ने चुनाव में जीत की तैयारी शुरू भी कर दी है.

यह भी पढ़ें: COVID की वजह से मां-बाप को खो चुकी श्रेया बनना चाहती है बैंक अफसर, पीएम मोदी से मिली मदद

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement