Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'विकास के हर काम में रोड़ा बनी थी कांग्रेस, MP को अंधेरे में धकेला', सतना में बोले PM मोदी

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश के सतना में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के समय से सरकारी योजनाओं का लाभ ले रहे सभी फर्जी लाभार्थियों को हमने हटा दिया है.

'विकास के हर काम में रोड़ा बनी थी कांग्रेस, MP को अंधेरे में धकेला', सतना में बोले PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को मध्य प्रदेश के सतना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के हर विकास कार्य में कांग्रेस रोड़ा अटकाती थी और राज्य को अंधेरे में धकेल दिया था. लेकिन शिवराज सरकार ने इन चुनौतियों को पार करते हुए राज्य में विकास किया. पीएम मोदी ने कहा कि आज भारत का दुनिया में डंका बज रहा है. इससे कांग्रेस के गुब्बारे की हवा निकल गई है.

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने देश में गरीब लोगों को 4 करोड़ पक्के मकान मुहैया कराए हैं. मैंने मुफ्त राशन योजना को अगले पांच साल तक बढ़ाने का संकल्प लिया है. इतना ही नहीं कांग्रेस के समय से सरकारी योजनाओं का लाभ ले रहे लगभग 10 करोड़ फर्जी लाभार्थियों को हटा दिया है. पीएम मोदी ने कहा, 'आपका एक वोट भाजपा को मध्य प्रदेश में सरकार बनाने, दिल्ली में मोदी को मजबूत करने और राज्य में कांग्रेस को सत्ता से दूर रखने में मदद करेगा.'

ये भी पढ़ें- 'आजकल गंदी फिल्में देखकर सो रहे हैं नीतीश', बिहार के CM पर मनोज तिवारी का तंज  

'कांग्रेस के झूठ के गुब्बारे की निकली हवा'
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारत के विकास का आज पूरी विश्व में डंका बज रहा है. आपका एक वोट दुश्मनों का हौसला पस्त कर सकता है. कांग्रेस के झूठ के गुब्बारे की भी हवा निकल गई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास मध्य प्रदेश के विकास का कोई रोडमैप नहीं है. कांग्रेस के चेहरे पर हार साफ झलक रही है. जहां-जहां कांग्रेस की सरकार बनी है वहा-वहां तबाही मचाई है. अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो वह केंद्र से मदद लेना बंद कर देगी. जिससे लोगों को पक्के मिलना भी बंद हो जाएंगे.

प्रधानमंत्री ने कहा कि देश में उनकी सरकार बनने के बाद कांग्रेस के समय से सरकारी योजनाओं का लाभ ले रहे लगभग 10 करोड़ फर्जी लाभार्थियों को हटा दिया है. पीएम मोदी ने कहा कि इसलिए कांग्रेस के नेता इन दिनों उन्हें गालियां दे रहे हैं, क्योंकि उनकी सरकार का यह कदम उन पर भारी पड़ा है. इस तरह सरकार ने लोगों के 2.75 लाख करोड़ रुपये बचाये हैं. 

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि मैं आजकल जहां भी जाता हूं, वहां अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बनने की चर्चा होती है। पूरे देश में ख़ुशी की लहर है. हमने नया संसद भवन बनवाया है तो 30,000 पंचायत भवन भी बनवाए हैं. मुझे खुशी है कि भाजपा की डबल इंजन सरकार के कारण मध्य प्रदेश उन राज्यों में से एक है जहां लाखों गरीबों के लिए घर बनाए गए. उन्होंने कहा कि सतना में भी गरीबों को 1.32 लाख आवास मिले हैं। मोदी ने कहा कि उन्होंने गरीबों के लिए कोविड-19 संकट के दौरान शुरू की गई मुफ्त राशन योजना को दिसंबर के बाद अगले पांच साल तक बढ़ाने का संकल्प लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement