Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या है पीएम मोदी की Digital Jyot पहल, क्यों हुई इसकी शुरुआत ? देखें Photos

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस पहल के बारे में जानकर आप भी गर्व महसूस करेंगे. आजादी के अमृत महोत्सव में यह पहल बहुत ही अहम है.

क्या है पीएम मोदी की Digital Jyot पहल, क्यों हुई इसकी शुरुआत ? देखें Photos
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आजादी के अमृत महोत्सव के तहत पीएम मोदी ने 23 जुलाई को डिजिटल ज्योत कैंपेन की शुरुआत की. देश की आजादी के लिए लड़े वीर जवानों के प्रति सम्मान दिखाने और उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए पीएम ने इसकी पहल की. उनकी अपील है कि देश की जनता भी इस मुहिम से जुड़े और हमारे शहीदों के प्रति सम्मान व्यक्त करे. पीएम ने बताया कि दिल्ली के सेंट्रल पार्क में एक स्काई बीम लाइट लगाई गई है. हर देशवासी का सहयोग इस रोशनी को और बढ़ा देगा.

उन्होंने कहा, डिजिटल ज्योत हमारे देश के उन वीर योद्धाओं के लिए एक श्रद्धांजलि है जिन्होंने इस देश को आजाद करवाने के लिए संघर्ष किया. अपने ट्वीट के साथ पीएम ने एक लिंक भी शेयर किया. इसमें आप अपने संदेश भी भेज सकते हैं. इसके लिए आपको सीधे  Digital Tribute's official website पर जाना होगा. आपका मैसेज कनॉट प्लेस पर लगी एलईडी स्क्रीन पर डिसप्ले होगा. आपको इसकी रिकॉर्डिंग व्हाट्सऐप पर भी भेजी जाएगी.

यह भी पढ़ें: Viral Video: तीन घोड़ियों के बीच नाचना पड़ा भारी, जोर की दुलत्ती खाकर गिरा धड़ाम

 

यह भी पढ़ें: Viral Video: सांप को पानी पीते देखा है कभी ? खौफनाक आंखें सुखा देंगी प्राण 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement