Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Police Encounter: 48 घंटे में पकड़ा गया रेप-लूट का मुजरिम 8 घंटे बाद कस्टडी से भागा, UP Police ने कर दिया एनकाउंटर

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिला अस्पताल से पुलिस कस्टडी से फरार हुआ रेप और लूट का आरोपी एनकांउटर में ढेर हो गया है.

Latest News
Police Encounter: 48 घंटे में पकड़ा गया रेप-लूट का मुजरिम 8 घंटे बाद कस्टडी से भागा, UP Police ने कर दिया एनकाउंटर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के मथुरा से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पुलिस ने फरार हुए रेप और लूट के आरोपी का एन काउंटर कर दिया. दरअसल, शनिवार सुबह 4 बजे शेरगढ़ क्षेत्र में पुलिस और SOG टीम के साथ मुठभेड़ के दौरान आरोपी को गोली लग गई. आपको बता दें कि 25 मई को आरोपी ने रेप और लूट की घटना को अंजाम दिया था, जिसके बाद 48 घंटों में पुलिस ने उसे एनकांउटर के बाद गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन 8 घंटे बाद ही वह अस्पताल से फरार हो गया था. 

आरोपी पर 50 हजार का था इनाम
जानकारी के अनुसार, पुलिस और SOG टीम की जवाबी फायरिंग में आरोपी के सीने में गोली लग गई. इसके बाद टीम उसे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


ये भी पढ़ें-Greater Noida News: चोट को मामूली बता डॉक्टर्स ने भेजा घर, दो दिन बाद हुई युवक की मौत, FIR दर्ज    


मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी मनोज ने 25 मई को महिला से रेप और लूट की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था जिसके बाद कल सुबह 11 बजे आरोपी अस्पताल से फरार हो गया था. घटना से पहले बदमाश पर 25 हजार रुपए का इनाम था. फरार होने के बाद पुलिस ने इनाम बढ़ाकर 50 हजार कर दिया था.

पुलिस ने दी जानकारी
एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया- बदमाश मनोज ने कुछ दिन पहले वृद्ध महिला से रेप और लूट की वारदात को अंजाम दिया था. शुक्रवार को उसे पुलिस एनकाउंटर में गोली लगी. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन बदमाश अस्पताल से फरार हो गया. पुलिस ने बताया कि, 2015 में भी उसने तमंचे के बल पर महिला से रेप किया था, साथ ही वृंदावन में लूट के आरोप में जेल भी गया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement