Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan News: डिप्टी सीएम के बेटे की वायरल रील पर 7 हजार का चालान, नोटिस हुआ जारी

राजस्थान के उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा के बेटे चिन्मय बैरवा की राल वायरल हुई थी. इस पर परिवहन विभाग ने एक्शन लेते हुए 7 हजार का चालान काटा है.

Latest News
Rajasthan News: डिप्टी सीएम के बेटे की वायरल रील पर 7 हजार का चालान, नोटिस हुआ जारी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राजस्थान के उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा के बेटे चिन्मय बैरवा की एक रील वायरल हुई थी. इस रील में वो पुलिस एस्कॉर्ट के बीच खुले हुड की जीप में हाथ छोड़कर गाड़ी चला रहे थे. इस मामले में अब परिवहन विभाग ने एक्शन लिया है. विभाग ने चिन्मय कुमार बैरवा पर 7 हजार का चालान लगाया है, साथ ही कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज के बेटे कार्तिकेय भारद्वाज पर भी 7 हजार रुपये का जुर्माना लगाकर नेटिस थमाया है.   

RTO की कार्रवाई
परिवहन विभाग ने एक हफ्ते बाद इस ममाले पर कार्रवाई की है. हालांकि, पहले इस ममाले में विभाग ने चुप्पी साध ली थी, लेकिन ममाले में विवाद बढ़ने के बाद डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा के निर्देश के बाद परिवहन विभाग ने कार्रवाई की हिम्मत जुटाई. 


ये भी पढ़ें-Greater Noida News: बिल्डिंग की 27वीं फ्लेर से फिसली 2 साल की मासूम, 12वें फ्लोर पर अटकी और फिर...  


एआरटीओ प्रकाश टहलियानी ने बताया कि तेज रफ्तार में वाहन चलाने और सीट बेल्ट नहीं लगाने को लेकर डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा के बेटे चिन्मय बैरवा और कार्तिकेय भारद्वाज का 7-7 हजार का चालान काटा गया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement